गाड़ी अनलॉड करवाने आए सतिंदर मोहन को चोर समझकर पीटा, बार-बार समझाने पर भी नहीं माने एएसआई पलविंदर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप वर्मा। होशियारपुर पुलिस एक बार फिर से सवालों के घेरे में घिर गई है। इस बार मामला पीसीआर के एक मुलाजिम से जुड़ा है। पहले यहां मुलाजिम ने पहले एक दुकानदार से दुकान में आकर गाली गलौच व हाथापाई की वहीं, इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचे पीडि़त पर उक्त मुलाजिम द्वारा अपनी वर्दी का रोहब दिखाते हुए अन्य मुलाजमो के सामने एक बार फिर से गाली गलौच व डंडे से वार किया गया। जिससे पीडि़त की उंगली में फ्रैक्चर आ गया। इस संबंधी आला अधिकारी मामले की जांच का हवाला दे रहे है। इससे पहले भी कोर्ट परिसर में उक्त एएसआई पलविंदर सिंह अपनी बोलबाले के चलते चर्चा में रहे हैं।

Advertisements

हाल ही में सामने आया यह नया मामला दसूहा रोड होशियारपुर का है यहां आज सुबह करीब तीन बजे एक दुकानदार दुकान में अपना माल (लोहे के पाइप) का ट्रक जो कि मंडी गोबिंदगढ़ से रात 11 बजे आया था व उसे साइड में लगवा कर दुकानदार सतिंदर मोहन बाहर खड़ा था, और करीब रात 3 बजे लेबर का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान मौके पर पहुंचे ड्यूटी अधिकारी ने जांच की और जांच उपरांत वहां से चले गए। इतने में ही कुछ समय बाद पीसीआर मुलाजिम आये और पलविंदर सिंह को उक्त दुकानदार द्वारा बार-बार समझाने के बावजूद भी उसे चोर कह कर पलविंदर ने पहले गाली गलौच की फिर हाथापाई पर उतर आए। पता चला है कि एएसआई पलविंदर सिंह के साथ मौजूद एएसआई सतपाल ने पलविंदर को काफी समझाया लेकिन पलविंदर नहीं माना और सतिंदर मोहन के साथ भिड़ गया व उसके मुहँ पर खरोंचे लगा दी। जिसके बाद पीडि़त ने सिविल अस्पताल होशियारपुर में इलाज करवाया और उसके बाद इंसाफ के लिए अपने भाई को साथ लेकर थानेा मॉडल टाऊन चले गए।

फिर भी मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, पीडि़त जब थाना मॉडल टाऊन पहुंचे तो उक्त मुलाजिम द्वारा दूसरे मुलाजिमों के सामने ही बिना किसी की परवाह किए बगैर पीडि़त को थाने में ही गाली गलौच करके उस पर डंडे से वार किया, जिससे सतिंदर चोटिल हो गए तथा उनकी अंगुली में फ्रेक्चर आ गया। इसी दौरान पीडि़त ने एएसआईवीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। इस संबंधी थाना प्रभारी ने आपसी समझौता करवाने की बात कही लेकिन, पुलिस मुलाजिम पलविंदर ने माफी मांगने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने पीडि़त के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस पर दुकानदारों ने अपना रोष व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह चोरियां बढ़ रही हैं पुलिस के हाथ चोर तो लग नही रहे लेकिन पुलिस आम जनता को चोर साबित करने पर तुली हुई हैं। जबकि अपने मुलाजिम का मामला सामने आने पर पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया लेकिन कार्रवाई की बात कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here