बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए गांव चक्कोवाल शेखां के कई परिवार, विधायक आदिया ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी में विधायक पवन कुमार आदिया की तरफ से करवाए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर हलके के अलग-अलग पार्टियों से जुड़े लोग कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। इसी कड़ी के तहत गांव चक्कोवाल शेखां में बड़ी संख्या में गांव निवासियों ने बसपा को अलविदा कहते हुए कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।

Advertisements

इस दौरान सरपंच गुरदयाल सिंह सरपंच खुसरोपुर, सगली राम, चौंकीदार मंगत राम, जोगिंदर राम, राज कौर, सुरिंदर कौर, गरीब दास, कुलदीप सिंह, प्रभजोत सिंह, निर्मल सिंह, कुलविंदर कौर, बीरबल, प्रवीन कौर, गुलशन कुमार व सुमन ने परिवार व साथियों सहित कांग्रेस का दामन थामा। इस दौरान कांग्रेस में शामिल होने वाले गांव निवासियों ने कहा कि अकाली दल के साथ गठजोड़ करके बसपा ने अपने कार्यकर्ताओं का मन दुखाया है। क्योंकि, अकाली दल जहां किसानों की विरोधी पार्टी है बल्कि गरीब एवं दलितों के बारे में भी उसने कभी कुछ नहीं किया। जबकि कांग्रेस की जनहितैषि नीतियों के चलते उनके हलके का सर्वपक्षीय विकास संभव हो पाया है और कांग्रेस ने जात-पात और औछी राजनीति से ऊपर उठकर सभी के भले के लिए काम किया है और कर रही है।

इसलिए उन्होंने हलका विधायक पवन कुमार आदिया द्वारा करवाए विकास कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया था और आज वह इनकी अगुवाई में कांग्रेस परिवार का हिस्सा बने हैं। इस अवसर पर विधायक आदिया ने कहा कि वह मानस की जात सवै एके पहिचानवो का अनुसरन करते हुए बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाने को प्राथमिकता देते हैं। उन्होंने कहा कि उनका हलका सिर्फ एक हलका नहीं बल्कि उनका घर व यहां रहने वाले उनके परिवार के सदस्य हैं। इसलिए परिवार के हर सदस्य एवं घर के हर कोने की विकास उनकी जिम्मेदारी है, जिसे वह अंतिम सांसतक निभाते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here