Mukerian: विवादों में घिरे ‘आप’ नेता सचिन समियाल


-गांव भट्ठियां राजपूतां के ठेकेदार गुरमीत ने सचिन पर लगाए काम करवाने उपरांत रुपये न देने के आरोप- कहा, सचिन की स्कूल की इमारत का काम पूरा होने के बाद करीब 33 लाख रुपये की बकाया राशि लेने के लिए लगा रहे चक्कर, परन्तु रुपये देने के स्थान पर मिल रही धमकियां- सचिन समियाल ने गुरमीत सिंह के आरोपों को सिरे से नकारा-

Advertisements

Report By:- Sandeep Dogra/Gurjit Sonu

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पहले से ही कई विवादों का सामना कर रही आम आदमी पार्टी के समक्ष एक और विवाद आ खड़ा हुआ है। कुछ समय पहले ही आप में शामिल हुए मुकेरियां के एक नेता पर काम करवाने उपरांत पेमैंट न देने के आरोप लगे हैं। आरोप लगाने वाले का कहना है कि उक्त नेता उसे प्रदेश में सरकार आने की धमकियां देकर रुपये देने में आनाकानी कर रहा है, जिसके चलते उसने मीडिया के माध्यम से इंसाफ की गुहार लगाई है। हालांकि आप नेता ने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है, परन्तु बावजूद इसके इन दिनों राजनीतिक गलियारों में यह मामला खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। (द स्टैलर न्यूज़)
मामले संबंधी प्रैस क्लब होशियारपुर में जानकारी देते हुए गुरमीत सिंह गांव भट्ठीयां राजपूतां, मुकेरियां ने बताया कि वह ठेकेदारी का काम करता है तथा उसने मुकेरियां से संबंधित आम आदमी पार्टी के नेता सचिन समियाल के स्कूल की इमारत का काम लेबर रेट पर किया था। उन्होंने बताया कि सचिन द्वारा काम के दौरान रुपये न दिए जाने के बावजूद उन्होंने उसका काम पूरा किया और काम की कुल पेमैंट करीब दो करोड़ रुपये बनी थी। एक सवाल के जवाब में गुरमीत सिंह ने बताया कि अभी तक सचिन ने करीब 1 करोड़ 70 लाख रुपये के करीब पेमैंट की थी तथा करीब 33 लाख रुपये उनका बकाया है, जिसे देने में सचिन समियाल आनाकानी कर रहा है और उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जिसके कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गुरमीत सिंह ने बताया कि जब वह सचिन से पैसे मांगते हैं तो वह कहता है कि हमारी सरकार आने वाली है तो तुम क्या कर लोगे। उन्होंने बताया कि अगर सचिन समियाल ने उनकी मेहनत की बनती बकाया पेमैंट 33 लाख रुपये नहीं की तो वह पुलिस और अदालत का सहारा लेंगे। फिलहाल वह मीडिया के समक्ष अपनी फरियाद रखने आए हैं, हो सकता है कि मीडिया में आने के बाद सचिन उनकी पेमैंट कर दे। (द स्टैलर न्यूज़)
दूसरी तरफ इस संबंधी बात करने पर सचिन समियाल का कहना है कि उन्होंने गुरमीत सिंह की बनती पेमैंट कर दी है तथा अब वह बिना वजह से ही स्क्वेयर फीट बढ़ा दे तो उसमें वह क्या कर सकते हैं। गुरमीत सिंह के आरोपों कतो नकारते हुए उन्होंने कहा कि वह गुरमीत सिंह को बनती पेमैंट कर चुके हैं।

(द स्टैलर न्यूज़)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here