होशियारपुर ने सीनियर क्रिकेट कटोच शील्ड में नवांशहर को हराकर अर्जित किए 3 अंक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएसन की तरफ से नवांशहर में खेले गए मैच में होशियारपुर ने नवांशहर को हराकर तीन अंक अर्जित किए है। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएसन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए। जिसमें कुलवीर हैप्पी ने 59, रमन अरोड़ा ने 40, अर्जुन कुमार 36 व राहुल कश्यप ने 32 ने रन बनाए। नवांशहर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए उज्जवल ने 64 रन देकर 6 खिलाडिय़ों को आऊट किया।

Advertisements

नवांशहर की टीम पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 126 रन पर ऑल आऊट हो गई। जिसमें रिशव शर्मा ने 24, जतिन ने 19 रन बनाए। होशियारपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए करन सैनी ने 35 रन देकर 3 विकेट लिए व आशीष घई, रजत शर्मा व राहुल कश्यप ने 2-2 विकेट लिए। होशियारपुर की टीम ने पहली पारी के आधार पर 63 रन की बढ़त लेने के बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेटों के नुककसान पर 194 रन बनाकर । जिसमें अर्जुन कुमार ने 98 रन, कुलवीर हैप्पी ने 26 व मनिंजर ने 26 रन बनाए।

नवांशहर की टीम ने दूसरी पारी में गेंदबाजी करते हुए हरप्रीत सिंह ने 55 रन देकर 5 विकेट लिए। नवांशहर की टीम दूसरी पारी में मैच की समाप्ति से पहले 4 विकेटों के नुकसान पर 121 रन बनाए। जिसमें अमनदीप सिंह ने 43 रन, शुभम ने 32 रन, जतिन नावाद 21 व जतिंदर प्रिंस ने 3 रन बनाए। होशियारपुर ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर जीतकर 3 अंक अर्जित किए। होशियारपुर का अगला मैच 31 अगस्त व 1 सितंबर को कपूरथला की टीम होशियारपुर की रेलवे मंडी की ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मौके पर डा. रमन घई व होशियारपुर टीम के सीनियर कोच व पूर्व राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी ने टीम को बधाई देते हुए अपनी शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here