अत्यंत दुखदायी: चो में डूबे तीन बच्चों की मौत

two-kids-died-drowned-bhangi-cho-hoshiarpur-punjab.JPG

News Updated: 8 अगस्त देर सांय करीब 8 बजे तीसरे बच्चे का शव भी गोताखोरों ने गड्ढे से निकाल लिया। इस दुखद घटना से होशियारपुर में शोक की लहर दौड़ गई।

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 8 अगस्त बाद दोपहर शहर के भंगी चो में बने एक गड्ढे में नहाने के लिए गए तीन बच्चों में से ढूंढे गए दो बच्चों को अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों बच्चों की पहचान विकास (12) पुत्र सोमनाथ निवासी सुखियाबाद (मूल निवासी सुलतानपुर, उत्तर प्रदेश) व दिलखुश (5-6) पुत्र राजू निवासी सुखियाबाद (मूल निवासी मंगलपुरी, बिहार) के तौर पर हुई है, जबकि जिस बच्चे बॉबी की अभी तक तलाश जारी है वह विकास का भाई है तथा उसकी उम्र मात्र 5 साल है।

Advertisements

two-kids-died-drowned-bhangi-cho-hoshiarpur-punjab.JPG

सोमनाथ ने बताया कि वह पिछले 18 साल से होशियारपुर में रह रहे हैं तथा वह वुडलैंड स्कूल में माली की नौकरी करता है। उसने बताया कि जब वह शाम को काम से आया तो उसे पता चला कि उसके बेटे एक अन्य साथी के साथ चो में नहाने गए थे जोकि डूब गए। पता चला है कि 6 बच्चे चो में बने गड्ढे में नहाने के लिए चले गए थे, जिनमें से तीन डूब गए थे, जबकि बाकी बचकर बाहर निकल आए थे।

मौके पर जिलाधीश विपुल उज्जवल, एस.डी.एम. जोरावर सिंह, तहसीलदार अरविंद वर्मा तथा डी.एस.पी. सुखविंदर सिंह के अलावा अन्य प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौजूद थे। खबर लिखे जाने तक तीसरे बच्चे बॉबी की तलाश जारी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here