9 सितंबर से 17 सितंबर तक जिले में चार स्थानों पर लगेगा सातवां प्रदेशस्तरीय मैगा रोजगार मेला: अपनीत रियात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार अभियान के अंतर्गत सातवां प्रदेश स्तरीय मैगा रोजगार मेला 9 से 17 सितंबर तक अलग-अलग दिनों में जिले के चार स्थानों पर लगाया जाएगा। जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि इन मैगा रोजगार मेलों में कई राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों की ओर से योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी, इस लिए जिला वासी ज्यादा से ज्यादा इन  मेलों का लाभ उठाएं। उन्होंने कहा कि जिले के नौजवानों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से इस तरह के मैगा रोजगार मेले लगाए जा रहे हैं।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि 9 सितंबर को पहला प्रदेश स्तरीय मैगा रोजगार मेला जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो कार्यालय सरकारी आई.टी.आई. होशियारपुर में, दूसरा मेला 13 सितंबर को कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा में, तीसरा रोजगार मेला 15 सितंबर को बी.डी.पी.ओ. कार्यालय माहिलपुर में व चौथा मैगा रोजगार मेला 17 सितंबर को जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो कार्यालय सरकारी आई.टी.आई. होशियारपुर में लगाया जाएगा।

अपनीत रियात ने बताया कि इन मैगा रोजगार मेलों में सोनालिका, सैंच्यूरी प्लाईवुड, हाकिंस, वर्धमान, एच.डी.एफ.सी. बैंक, आई.वी.वाई. अस्पताल, कोका कोला, एस.आई.एस. सिक्योरिटी, क्वांटम पेपर मिल, के.एफ.सी. जैसी बड़ी व प्रतिष्ठित कंपनियों की ओर से अलग-अलग पदों के लिए भर्ती की जाएगी। उन्होंने मैगा रोजगार मेलों में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को अपना आधार कार्ड व अपनी शैक्षणिक योग्यता के सर्टिफिकेट साथ लाने के लिए कहा। उन्होंने नौजवानों से अपील करके हुए अधिक से अधिक इन मैगा रोजगार मेलों का लाभ लेने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि इस संबंधी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इस कार्यालय के हैल्प लाइन नंबर 62801-97708 पर (सुबह 9 बजे से सांय 5 बजे) तक संपर्क कर सकता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here