सिल्वर ओक स्कूल सर्वोतम खेल सुविधाओं के लिए बेस्ट स्कूल के एफऐपी स्टेट अवार्ड के साथ सम्मानित

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। सिल्वर ओक इंटरनैशनल सीनियर सैकेंडरी स्कूल शाहबाजपुर (टांडा) को सर्वोतम खेल सुविधाओं के लिए बेस्ट स्कूल के एफऐपी स्टेट अवार्ड के साथ सम्मानित किया गया। यह सम्मान भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह तथा टीम के बाकी खिलाडियों ने स्कूल को प्रदान किया। संस्था के चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टू ने बताया कि 11 सितंबर 2021 को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में फेडरेशन ऑफ़ प्राइवेट स्कूल एंड एसोसिएशन पंजाब की ओर से बड़े स्तर पर करवाए गए समागम में सिल्वर ओक स्कूल ने अपनी काबलियत को साबित करते हुए इस अवार्ड को अपने नाम किया।

Advertisements

स्कूल के प्रिंसिपल राकेश कुमार शर्मा तथा प्रशासिका मनीषा संगर ने बताया कि स्कूल जहां खिलाडियों को आधुनिक खेल सुविधाएं मुहैया करवा रहा है वहीं स्टेट तथा नेशनल लेवल के खिलाडी भी पैदा कर रहा है, जहां यह भी जिक्रयोग है कि नामज़द हुए स्कूलों में से यह फैसला रैंकिंग को मद्देनजऱ रखते हुए किया गया और सिल्वर ओक स्कूल का रैंक ऐ+ रहा। स्कूल के मैनेजर करनजीत सिंह तथा तरन सैनी ने कहा कि स्कूल अपने देश को इंटरनेशनल स्तर के खिलाडी तैयार करके देने के लिए वचनबद्ध है।

स्कूल मैनेजमेंट ने स्कूल के खेल कोचों को भी उनकी खेलों प्रति अथक मेहनत के लिए बधाई दी और इस अवार्ड का सेहरा उनके सर बांधा। इस शुभ अवसर पर स्कूल स्टाफ में ख़ुशी की लहर थी। इस मौके पर संजीव कुमार शर्मा, बिक्रमजीत सिंह भेला, गजिंद्रपाल सिंह, जगबंधन सिंह, रजनीश कुमार, अमरजीत कौर सैनी, राजबीर कौर, राजविंदर कौर, विशाली, पूजा, कुलविंदर, मधु, रमण, मनप्रीत, मीना, गुरप्रीत, नीना व अन्य स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here