सुजानपुर में पंचायत प्रतिनिधि को धमकी का ऑडियो वायरल, भाजपा ने बनाया मुद्दा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़)(रजनीश शर्मा): सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में एक पंचायत प्रतिनिधि को धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ है। भाजपा ने इसे मुद्दा बना लिया है। भाजपा के मुताबिक  विधायक के   करीबियों  में हताशा देखने को मिल रही है । यही कारण है कि और उनके सिपहसालार पंचायत प्रतिनिधियों को डराने धमकाने पर उतारू हो गए हैं लेकिन विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर में अब उनसे कोई डरने वाला नहीं है।  सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विरेंद्र ठाकुर उपाध्यक्ष अंकुश गुप्ता भाजपा मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि एक ऑडियो आजकल सुजानपुर में खूब वायरल हो रही है जिसमें विधायक के गृह क्षेत्र की पंचायत का  एक जनप्रतिनिधि जो अपने आप को विधायक का करीबी बता रहा है अपनी ही पंचायत के वार्ड पार्षद को धमका रहा है उसे अश्लील शब्दों में गाली गलौज कर रहा है । इनके अनुसार महिला पंचायत प्रतिनिधि को व्यक्ति धमकी दे रहा है कि उसके 5 साल अब पंचायत में पूरे नहीं होने दिए जाएंगे।

Advertisements

विनोद ठाकुर ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के पंचायत जो विधायक की गृह क्षेत्र की पंचायत है वहां का एक जनप्रतिनिधि अपने ही पंचायत के एक वार्ड पार्षद को दूरभाष के माध्यम से यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि आपने धूमल के कार्यक्रम में जाकर सही नहीं किया। आप वहां क्यों गए आपने कांग्रेस और विधायक राणा के साथ धोखा किया अब आपको वार्ड पार्षद पर रहने नहीं दिया जाएगा तमाम बातें उस ऑडियो में साफ शब्दों में सुनाई दे रही हैं इसके साथ साथ पंचायत जनप्रतिनिधि उस महिला वार्ड पार्षद के साथ अश्लील शब्दों का प्रयोग करता हुआ भी नजर आ रहा है उसने यहां तक धमकी देते हुए कहा कि आपने धूमल के साथ जाकर सही नहीं किया इसके आपको गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे हालांकि महिला वार्ड पार्षद साफ शब्दों में कहती हुई नजर आ रही है कि वह एक जीती हुई पंचायत प्रतिनिधि है और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल इलाके के कद्दावर नेता है जन समस्या को लेकर उनके पास गई थी और मैंने वहां पर जाकर कोई गुनाह नहीं किया है।

आपको जो करना है कर लो ।भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर ने विधायक और उनके कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह से डराने धमकाने की राजनीति विधायक करने पर उतारू हो गए हैं उसको देख कर लगता है कि विधायक और उनके करीबियों का मानसिक संतुलन सही नहीं रहा है और धूमल के बढ़ते ग्राफ को देखकर बौखला गए हैं इसलिए इस तरह की राजनीति पर उतारू हो गए हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here