ट्रिपल आईटी में पुरस्कृत होंगे मेधावी, 3 अक्टूबर को सलोह में होगा कार्यक्रम

हमीरपुर, (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । आईआईआईटी 3 अक्टूबर  को दूसरा संस्थान दिवस मनाएगा।  उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री इस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे। यह समारोह संस्थान के उत्कृष्ट परिसर में अपनी अविश्वसनीय यात्रा का जश्न मनाने के लिए सलोह, ऊना में संस्थान के स्थायी परिसर के नवनिर्मित ओपन एयर थिएटर (ओएटी) में आयोजित किया जाना निर्धारित किया गया है। एनआईटी जालंधर के निदेशक प्रोफेसर विनोद कुमार कनौजिया सम्मानित अतिथि होंगे।

Advertisements

संपूर्ण आयोजन की अध्यक्षता आईआईआईटी ऊना के बोर्ड ऑफ गवर्नर के अध्यक्ष  रवि शर्मा करेंगे। इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए उद्योग और समाज के विविध क्षेत्रों से कई दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है। सचिव (तकनीकी शिक्षा), सचिव (सूचना प्रौद्योगिकी), और सचिव (उद्योग), हिमाचल प्रदेश सरकार, उपायुक्त, और पुलिस अधीक्षक, ऊना, और तकनीकी, वैज्ञानिक और उद्योग क्षेत्रों के कई प्रतिनिधि देश को अपनी उपस्थिति से उत्सव की शोभा बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया गया है।

दूसरा संस्थान दिवस वार्षिक एथलेटिक, तकनीकी और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के समापन का भी प्रतीक होगा जो वर्तमान में परिसर में हो रहे हैं। इस अवसर पर अपने-अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले अनुकरणीय छात्रों को पुरस्कार प्रदान किये जायेंगे। कार्यक्रम के महत्व पर बोलते हुए रवि शर्मा, अध्यक्ष – बीओजी ने कहा, “संस्था दिवस हमेशा किसी भी संस्थान के सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक होता है और यह आईआईआईटी ऊना के लिए और भी खास है क्योंकि यह न केवल सबसे युवा आईआईआईटी में से एक है, बल्कि सबसे तेज़ भी है।” एक जब अपना स्वयं का परिसर बनाने की बात आती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here