चीन के खिलाफ आर्थिक लड़ाई की जरुरत : मीनू सेठी

होशियारपुर, ( द स्टैलर न्यूज़): जिला महिला मोर्चा अध्य्क्ष व पार्षद मीनू सेठी ने स्वदेशी जागरण मंच द्वारा चीन के खिलाफ शुरू किए महाआंदोलन में देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि देश के स्वाभिमान के लिए हम सबको राजनीति से ऊपर उठ कर एक होकर चीन के खिलाफ लड़ाई लडऩे की जरूरत है। पार्षद मीनू सेठी ने कहा कि चीन भारतीय सीमा में घुस कर हमारे सैनिकों को आंखे दिखा रहा है तो हमे भी इस समय अपने सैनिकों के साथ खड़े होकर चीन के खिलाफ विरोध करना जरूरी है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जैसे सीमा पर हमारे सैनिक वीर चीनी सेना का बहादुरी से मुकाबला करने में सक्षम है,उसी प्रकार हम नागरिकों की भी नैतिक जिम्मेदारी बनती है,चीन के बने समान का पूरी तरह से बहिष्कार करें। इस पूर्णत: बहिष्कार से चीन की आर्थिक तौर पर कमर टूटने से वो भारत को दोबारा आंखे दिखाने की हिमाकत नही करेगा। आज प्रत्येक भारतीय को देश के प्रति वफादारी निभाते हुए चीन का बना सामान खरीदना पाप है ऐसी मानसिकता बनाने की आवश्यकता है।

पार्षद मीनू सेठी ने कहा कि उन्होंने अपने सहयोगियों समेत अपने वार्ड से इस मुहिम का आगाज कर दिया है। वार्ड से शुरू की इस मुहिम को महिला मोर्चा जिला स्तर पर लोगों के बीच लेकर जाएगी और जनता को इस नारे से जब बाज़ार जाएंगे,सामान स्वदेशी लाएंगे जागरूक करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here