सुजानपुर के खेरी कॉउ सेन्क्च्यूरी का मामला पहुंचा मुख्यमंत्री के दरबार घटिया निर्माण की विजिलेंस से तुरंत हो जांच: राजेंद्र राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। सुजानपुर के सीमांत क्षेत्र पर सरकार द्वारा करोड़ों के खर्च  से बनाई गई कॉउ सेन्क्च्यूरी के निर्माण गुणवत्ता का मामला अब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दरबार जा पहुंचा है। सुजानपुर के विधायक ने स्थानीय नागरिकों के भारी दबाव के चलते इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को की है। राणा ने जयराम ठाकुर को लिखी पात्ती में कहा गया है कि करोड़ों की लागत से बनी सुजानपुर के खेरी में बनी नवनिर्मित कॉउ सेन्क्च्यूरी की निर्माण गुणवत्ता पर क्षेत्र की जनता लगातार सवाल उठा रही है। इस मामले में स्थानीय का एक प्रतिनिधित्व मंडल भी राणा से मिला है।

Advertisements

नागरिकों में रोष है कि यह कॉउ सेन्क्च्यूरी बनने से पहले ही गिरने की कगार पर आ चुकी है। कॉउ सेन्क्च्यूरी पर खर्चे गए करोड़ों के धन का लाभ उस मकसद के लिए नहीं हुआ है जिस मकसद के लिए सरकार ने यहां कॉउ सेन्क्च्यूरी के लिए करोड़ों का बजट खर्चा है। अफसोस जनक स्थिति यह है कि उदघाटन से पहले इस कॉउ सेन्क्च्यूरी की दीवारें गिर गई हैं जो कि यह बता रही हैं कि इस कॉउ सेन्क्च्यूरी के निर्माण में निर्धारित मानकों के तहत सामग्री की गुणवत्ता का प्रयोग नहीं किया गया है।

राणा ने कहा कि खेरी क्षेत्र की जनता के साथ सुजानपुर की जनता के आक्रोश को देखते हुए मैं सरकार से आग्रह कर रहा हूं कि इस कॉउ सेन्क्च्यूरी की सामग्री गुणवत्ता की जांच की जाए। राणा ने कहा है कि इस मामले की जांच विजिलेंस से भी करवाई जाए ताकि इस घोटाले में शामिल दोषियों के खिलाफ सरकार कारवाई कर सके। उन्होंने कहा कि जीरो टॉलरेंस भ्रष्टाचार का राग गाते-गाते इस कॉउ सेन्क्च्यूरी के निर्माण में भारी घोटाले का अंदेशा काफी पहले से था लेकिन अब इसकी दीवारें गिरने के साथ यकीन हो गया है कि यहां पर बड़े घोटाले को अंजाम दिया गया है।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here