विवाहिता ने ससुराल परिवार वालों पर लगाए मारपीट करने के आरोप, पति ने आरोप नकारे

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। हाजीपुर में एक विवाहिता द्वारा अपने ससुराल परिवार वालों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस संबंधी शिवानी पुत्री काका पुत्र जीत राम निवासी किला कॉलोनी हाजीपुर ने बताया कि उसकी शादी 11 सितंबर 2020 को कैथा मोहल्ला दसूहा के लवदीप नामक व्यक्ति से हुई थी। अभी 1 साल भी नहीं हुआ उससे पहले ही 23 सितंबर शाम 6:30 बजे को शिवानी की सास दर्शना और उसकी दो लड़कियों रीना और ज्योति ने किसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट की। उसका पति मूकदर्शक बनकर यह सब कुछ देखता रहा उसने उसको बचाने की कोशिश भी नहीं की और मोहल्ले के लोगों ने भी शिवानी का साथ नहीं दिया।

Advertisements

शिवानी ने अपनी मां से फोन कर कर आप बीती बताई माता-पिता दसूहा जाकर अपनी बेटी को लेकर हाजीपुर आने की कोशिश कर रहे थे तो मोहल्ले के लोगों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की शिवानी की माता रीमा ने रोते हुए बताया कि विवाह के कुछ समय के बाद ही उसकी लडक़ी से मारपीट शुरू हो गई थी तरह-तरह की डिमांड लडक़ी से करते थे परंतु लडक़ी ने मुझे नहीं बताया 23 सितंबर 6.30 बजे के समय लडक़ी से मारपीट की। उन्होंने 24 सितंबर को हाजीपुर थाने में शिकायत दी। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा भी सुनवाई नहीं हो रही।

स संबंध में नवदीप पुत्र करमचंद निवासी कैंथा मोहल्ला से बात की तो उसने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हुई मेरे ससुर और सास तीन चार औरतों को लेकर मोहल्ले में शोर शराबा कर रहे थे ।
इस संबंध में हाजीपुर एसएचओ लोमेश शर्मा से बात की तो उन्होंने बताया कि इस केस को एएसआई राकेश कुमार देख रहा है। उससे पूछ कर आगे की कार्यवाही का संज्ञान लेता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here