आखिर सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करने के बाद हरकत में आई बड़सर पुलिस

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। करीब तीन सप्ताह पूर्व पंजाब से आए श्रद्धालुओं और सहायक मंदिर अधिकारी के बीच हुई बहस को लेकर सीएम हेल्पलाइन के दखल के बाद  बड़सर पुलिस हरकत में आई है। बड़सर पुलिस ने शिकायतकर्ता से फोन पर बात कर अगली कार्यवाही शुरू कर दी है। इससे पहले डीसी, एसडीएम, एसपी और डीजीपी हेड क्वॉर्टर शिमला को एसएमएस द्वारा भेजी शिकायत  पर कार्यवाही न होने पर पंजाब के श्रद्धालु न्याय के लिए भटक रहे थे। शिकायत को डीजीपी कार्यालय से  एसएचओ बड़सर को अगली कार्यवाही के लिए भेज दिया गया था लेकिन शिकायतकर्ता इस पर तुरंत कार्यवाही मांग रहे थे। शिकायतकर्ता सुधीर जैन पुत्र भूषण जैन,135-B मंडी गोबिंदगढ़,नजदीक शिवपुरी मन्दिर,जिला फतेहगढ़ साहब  ने  पुलिस को सौंपी शिकायत में सहायक मंदिर अधिकारी दियोट सिद्ध अशोक कुमार के खिलाफ  शराब पीकर रास्ता रोकना, धमकाना और अभद्र व्यवहार करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं तथा आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

Advertisements

शिकायत के मुताबिक वह 19 सितंबर को श्री बाबा बालकनाथ जी माथा टेकने आए थे और उनके  पास हिमाचल सरकार की जो गाइडलाइंस है  उनके मुताबिक कोविड़ ई पास भी था।  हिमाचल की एंट्री व उसके बाद दियोटसिद्ध के बैरियर नम्बर 1 पर अपने कोविड ई-पास चैक कराकर जब वे बैरियर नंबर 2 पर पहुंचे तो उसी दौरान असिस्टेंट मंदिर अधिकारी जो शराब के नशे में कथित रूप से धुत्त थे ।
उन्होंने रास्ते में आकर अपनी गाड़ी खड़ी कर ली और अभद्र व्यवहार व गालीगलौज शुरू कर दी। शिकायतकर्ता सुधीर जैन ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है। वहीं डीजीपी हेडक्वार्टर से  शिकायत मिलने की पुष्टि हुई है जिसे इवेंट आईडी नंबर 79091 के तहत आगामी कार्यवाही के लिए बड़सर पुलिस स्टेशन को भेज दिया गया है। 
इसके बाद सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की गई । इस पर बड़सर पुलिस स्टेशन से एसआई सुखदेव ने शिकायतकर्ता से फोन पर संपर्क साधकर उनसे आवश्यक जानकारी जुटाई है।  अब  शिकायतकर्ता सुधीर जैन को उम्मीद बंधी है कि सीएम हेल्पलाइन के दखल के बाद इन्हे इंसाफ मिलेगा और आरोपी सहायक मंदिर अधिकारी के खिलाफ पुलिस कानून के तहत कार्यवाही करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here