नगर निगम की अलग-अलग शाखाओं ने संयुक्त तौर पर मेयर सुरिंदर कुमार को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर को कुलवंत सिंह सैनी महासचिव नगर पालिका संगठन पंजाब की अध्यक्षता में नगर निगम की अलग-अलग शाखाओं के प्रधान द्वारा एक संयुक्त मांग पत्र मेयर सुरिंदर कुमार को सौंपा गया। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी और डिप्टी मेयर रणजीत चौधरी, पार्षद प्रदीप बिट्टू व अनमोल जैन भी शामिल हुए। प्रधानगी मंडल द्वारा मांग पत्र में मांग रखी गई कि जैसे 16 नवंबर की हुई हाऊस की बैठक में सफाई कर्मचारियों और सीवर कर्मियों को नगर निगम की हद में लाकर सरकारी डीसी रेट देने का प्रयास किया गया है। उसी तरह ही नगर निगम की बाकी रहती सभी शाखाओं में कार्य कर रहे आउटसोर्स कर्मियों को भी सफाई और सीवर कर्मियों की तरह ही नगर निगम की हद में लाने का प्रस्ताव हाऊस की अगली बैठक में रखी जाए।

Advertisements

इस कार्य के लिए हर एक शाखा में मौजूदा और जरुरी मुलाजिमों की संख्या प्राप्त करने उपरांत केस को अगली आने वाली हाऊस की बैठक में पेश करके स्थानीय सरकार पर जोर डालकर इस कार्य को प्रवानगी दिलवाने की अपील की जाए ताकि नगर निगम में आउटसोर्स के कार्य कर रहे मुलाजिमों के वेतन में बढ़ौतरी हो और इन कर्मियों के रैगूलर होने के आसार भी बनाए जाए।

इस अवसर पर सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान करनजोत आदिया, वाइस प्रधान सोमनाथ आदिया, चेयरमैन रकेश कुमार, हीरा लाल, कार्यालय स्टॉफ यूनियन के प्रधान सोनू कौंडल, राहुल शर्मा, बिक्रमजीत बंटी, ट्यूबवैल आप्रेटर यूनियन के प्रधान दलीप कुमार दीपू, उपप्रधान जसवीर जाखू, दफतरी आउटसोर्स यूनियन के प्रधान अमरीक सिंह, चेयरमैन शिलपा सैनी, कैशियर रीचा सैनी, सचिव संदीप कुमार, इलैक्ट्रिकल शाखा के प्रधान धनजीत बद्धन, प्रधान रजिंदर हंस, प्रधान रविंदर कुमार काका, बलविंदर लक्की, अशोक कुमार, बलराम, अनिल राजपूत, अरुण संधू, पंकज अटवाल, असोक कुमार हंस, आशू वचैड़, कुलदीप सिंह, अमित सोंद, नाथराम गरेवाल, जोगा सिंह, मनजीत सिंह, कैलाश गिल, राकेश कल्याण आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here