विधायक अरोड़ा ने 60 लाख रुपए की लागत से बुल्लावाड़ी से बजवाड़ा तक बनने वाली सडक़ निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर में सडक़ों व गलियों के निर्माण कार्य के साथ-साथ गांवों में भी सडक़ों का निर्माण कार्य तेजी से हो रहा है और होशियारपुर विधान सभा क्षेत्र में बुनियादी ढांचे को मजबूत करने में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। वे मोहल्ला बुल्लवाड़ी से बजवाड़ा बाईपास को मिलने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत करने के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि 60 लाख रुपए की लागत से 1.40 किलोमीटर लंबी सडक़ बनाई जा रही है, जिसकी चौड़ाई 27 फुट होगी। उन्होंने कहा कि बुल्लावाड़ी मोहल्ले से लेकर बजवाड़ा व साथ लगने वाले कई गांवों को सडक़ निर्माण से लाभ मिलेगा। इसके अलावा इसी रोड पर नए ज्यूडिशियल कोर्ट कांप्लेक्स का भी निर्माण हो रहा है, जो कि जल्द ही पूरा हो जाएगा। ऐसे में कोर्ट कांप्लेक्स आने जाने वालों को भी सडक़ निर्माण से फायदा होगा।

Advertisements

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार आते ही पहले दिन से होशियारपुर में विकास कार्यों की शुरुआत हो गई थी जो कि सरकार के पांच साल पूरे होने तक लगातार चल रही है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में पंजाब सरकार प्रदेश से सर्वांगीण विकास को लेकर गंभीर है और युद्ध स्तर पर विकास कार्य भी करवाए जा रहे हैं।
इस मौके पर पार्षद परमजीत कौर, पूर्व पार्षद सुरेश कुमार, बख्शीश कौर, जगीर सिंह, रुप लाल, कर्म चंद, सतपाल भट्टी, दयाल सिंह, सुमन, एस.डी.ओ. लोक निर्माण विभाग गुरमीत सिंह भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here