करन चावला की बेहतरीन गेंदबाजी व इंद्रप्रीत गैरी की शानदार बल्लेबाजी से होशियारपुर ने एतिहासिक मैच में जालंधर को 4 विकेट से हराया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएसन द्वारा आयोजित अंडर-25 इंटर डिस्ट्रिक क्रिकेट टूर्नामैंट में होशियारपुर ने टीम के कप्तान करन चावला की बेहतरीन गेंदबाजी व इंद्रप्रीत गैरी की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत 4 विकेट से जीत अर्जित की। इस संबंधी जानकारी देते हुए एसोसिएसन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर में खेलें गए 50 ओवरों के एक दिवसीय मैच में जालंधर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जालंधर की पूरी टीम 165 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जालंधर की तरफ से रिशव सैनी ने 51 व शुबेन रखेजा ने 41 रन व अरुण कालिया ने 28 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए करन चावला ने 4 विकेट, राहुल कश्यप ने 3, अशीष घई ने 2 व अमित ने 1 खिलाड़ी को आउट किया।

Advertisements

जीत के लिए 50 ओवरों में 166 रन का लक्ष्य लेकर उतरी होशियारपुर की टीम ने 49.5 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाकर 4 विकेट से मैच जीत लिया। होशियारपुर की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए इंद्रप्रीत गैरी ने 75 रन नॉट आउट, करन चावला ने 36, सिर्दाथ बख्शी ने 23 रन व शुभम हांडा ने 22 नॉट आउट बनाए। डा. घई ने बताया कि लीग आधार पर खेले जा रहे इस टूर्नामैंट में होशियारपुर का अगला मुकाबला 9 अक्तूबर को नवांशहर के साथ होशियारपुर में खेला जाएगा।

होशियारपुर की इस जीत पर एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने समूह एसोसिएसन की तरफ से टीम को बधाई देते हुए कहा कि खिलाडिय़ों की कड़ी मेहनत अच्छे प्रशिक्षण व अच्छी सुविधाओं की बदौलत होशियारपुर की टीमें हरेक ग्रुप में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं तथा उन्होंने आगे भी टीम के अच्छे प्रदर्शन के लिए टीम को अपनी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर जिला कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर, दीपक बाली, अर्जुन जोंटी, पाली धामी ने भी टीम को इस जीत पर शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here