मुकेरियां में खेतीबाड़ी अधिकारी अमनदीप की हत्या, खाली प्लाट में मिला शव, पुलिस ने शुरु की जांच

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल/नवदीप सिंह। जिला होशियारपुर की तहसील मुकेरियां में पड़ते जम्मू-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कर्नल की कोठी के समीप खाली प्लाट में गत रात्रि खेतीबाड़ी विभाग पंजाब में कार्यरत अधिकारी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। प्रतीत हो रहा था कि अधिकारी की हत्या करके शव यहां फेंका गया होगा या फिर खाली प्लाट में लाकर उसकी हत्या की गई होगी।

Advertisements

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी तथा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगालना शुरु कर दिया था। मृतक की पहचान अमनदीप सिंह डडवाल के रुप में हुई, जोकि खेतीबाड़ी विभाग पंजाब में अधिकारी के रुप में कार्यरत था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था व पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया था। पुलिस शक के आधार पर आशुतोष नाम के व्यक्ति की तलाश कर रही है तथा यह भी जांच जारी है कि वारदात में उसके साथ और लोग तो नहीं।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या तेजधार हथियारों से की गई प्रतीत हो रही है तथा इस मामले में धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि परिवार ने अमनदीप के दोस्त आशुतोष पर शक जाहिर किया है तथा पुलिस उसकी तलाश कर रही है। शोकाग्रस्त अमनदीप के परिवार ने हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की, जिसने अमनदीप को फोन करके पार्टी में बुलाया था और उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here