किसानों और प्रैस की आवाज़ को दबा नहीं सकती भाजपा की केन्द्र और यूपी सरकार: सचदेवा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लखीमपुर में शहीद हुए किसानों एवं पत्रकार की हत्या के विरोध में फिट बाइकर क्लब की तरफ से रैली का आयोजन समाज चिंतक व समाज सेवक परमजीत सिंह सचदेवा की अगुवाई में किया गया। रैली को कंडी किसान यूनियन के प्रधान कुलजिंदर सिंह घुम्मण ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली बुल्लांबाड़ी से प्रारंभ होकर शहर के अलग-अलग बाजारों से होती हुई शिमला पहाड़ी चौक पहुंचकर संपन्न हुई।

Advertisements

इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस उपरांत शहीद हुए किसानों एवं पत्रकार को रैली में आए बाइकर्स एवं किसानों ने मोमबत्तियां जलाकर श्रद्धांजलि भेंट की। इस मौके पर परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना ने मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है तथा इस घटना के बाद भी भाजपा किसानों की बात मानने को तैयार नहीं है तथा इस घटना से एक बात साफ हो चुकी है कि भाजपा किसानों के साथ कितनी नफरत करती है।

उन्होंने कहा कि आज की रैली शहीद किसानों और पत्रकार को श्रद्धांजलि देने के लिए किाली गई थी तथा इस दौरान सभी को संदेश दिया गया है कि भाजपा सरकार किसानों और जनता की आवाज़ बुलंद करने वाली प्रैस का गला घोंटना चाहती है। लेकिन जागरुक समाज ऐसा नहीं होने देगा और किसानों एवं प्रैस के साथ खड़ा है। इस मौके पर मुनीर नाजऱ, गुरमेल सिंह, अमरिंदर सिंह सैनी, रणवीर सिंह सचदेवा, राजिंदर माणकू, अमित नागी, कैप्टन संधू, विक्की, शिवांजली, साचि, नीती डडवाल एवं महेश्वर हंस आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here