डा. मनमोहन सिंह ने थामा शिवसेना का दामन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाला साहब ठाकरे के पंजाब अध्यक्ष श्री योगराज शर्मा जी की देखरेख में रामपाल शर्मा संगठन मन्त्री पंजाब प्रदेश के सहयोग से जि़ला होशियारपुर में पार्टी को मज़बूती मिली जब भाजपा को छोड़कर डॉ मनमोहन सिंह ने शिवसेना बाला साहब ठाकरे का दामन थामा और उन्हें पंजाब सचिव के रूप में पार्टी का सिरोपा डालकर शामिल किया।

Advertisements

उसके साथ ही जावेद खान को जि़ला होशियारपुर का प्रभारी नियुक्त किया गया। दोनों पार्टी की सेवा करने के लिए बचनबद्ध हुए और पार्टी को जि़ला स्तर पर मज़बूती लाने के लिए पंजाब अध्यक्ष श्री योगराज शर्मा जी से आशीर्वाद लिया। डॉ मनमोहन सिंह और जावेद खान ने पार्टी में शामिल होने पर पंजाब अध्यक्ष श्री योगराज शर्मा जी का और रामपाल शर्मा संगठन मन्त्री पंजाब प्रदेश जी का और पार्टी की पूरी लीडरशिप का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर पंजाब अध्यक्ष श्री योगराज शर्मा जी ने कहा कि श्री बाला साहिब ठाकरे पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती हैं। इस अवसर पर शिवसेना बाला साहिब ठाकरे पार्टी ने सभी शहरवासियों को भगवान श्री वाल्मीकि जी के प्रगट दिवस के अवसर पर शुभकामनायें दीं। इस अवसर पर जोगिन्द्रपाल जग्गी प्रदेश महासचिव,  किशन सीनियर दोआबा अध्यक्ष, राहुल ठाकुर, हरजिन्द्र सिंह, जग्गा, डाक्टर अनिल भारद्धाज आदि उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here