शांति की अपील: शनिवार 26 अगस्त को बंद रहेंगे स्कूल, कालेज और सेवा केन्द्र

school-closed-26august-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संत राम रहीम को सी.बी.आई. अदालत द्वारा दोषि करार दिए जाने के बाद पैदा हुए हालातों को देखते हुए जिलाधीश विपुल उज्ज्वल एवं एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने जिला होशियारपुर निवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है। इसके अलावा जिला मैजिस्ट्रेट कम जिलाधीश विपुल उज्ज्वल ने 26 अगस्त को जिला होशियारपुर में पड़ते समस्त स्कूलों एवं कालेजों में छुट्टी की घोषणा की है। इसके साथ ही सेवा केन्द्र भी बंद रहेंगे।

Advertisements

जिलाधीश द्वारा जारी आदेश के अनुसार 26 अगस्त को जिले में पड़ते सरकारी व प्राइवेट स्कूल, कालेज, यूनिवर्सिटी बंद रहेंगे। इसके साथ ही जिले में दर्जा 1-2 तथा दर्जा 3 सेवा केन्द्र भी बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं।

जिलाधीश श्री उज्ज्वल ने कहा कि जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से बचनबद्ध है तथा जिले में किसी को भी कानून व्यवस्था भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी तथा कानून व्यवस्था बरकरार रखी जाएगी। उन्होंने अपील की कि आपसी भाईचारा, अमन-शांति तथा कानून व्यवस्था बनाए रखें।

एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने कहा कि जिले में पुलिस प्रशासन द्वारा किसी भी तरह की अप्रिय घटना नहीं होने दी जाएगी। इसके लिए जिला निवासी कानून व्यवस्था बनाए रखें व इसके लिए प्रशासन को सहयोग दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here