रिश्ते हुए तार-तार: चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

teacher-raped-student-school-village-hoshiarpur-punjab-india

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। माहिलपुर के नजदीकी गांव में एक चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी को हवस का शिकार बनाए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी चाचा ने भतीजी को धमकियां दी कि यदि वह इस बारे में किसी को बताएगी तो वह उसे, उसके परिवार को मौत के घाट उतार देगा। मामला तब खुला जब बच्ची की तबीयत खराब हो गई और उसकी मां को शक पड़ा। जब उसकी मां ने अपनी बेटी से पूछा तो बेटी ने पूरी बात मां को बताई। जिसके बाद मां बेटी ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पीडि़ता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसका चाचा उस पर गलत नजर रखता था और कई बार उसने उसे गलत ढंग से छूने की कोशिश भी की थी। गत 28 फरवरी को जब वह सुबह अपने घर में अपने कमरे में सो रही थी।

Advertisements

इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए कमरे में आ गया। वह नींद में थी इस दौरान उसके चाचा ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। इस दौरान उसके चाचा ने उसे धमकियां देते हुए डरा धमकाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। वह चिल्लाने की कोशिश करने लगी तो उसके चाचा ने उसे जान से मारने की धमकियां दी। वह डर गई और चुप रही। पीडि़ता ने बताया कि कुछ समय तो वह सहती रही परंतु जब उसने अपनी मां को बताने की कोशिश की तो इसका शक उसके चाचा को पड़ गया। पीडि़ता ने बताया कि चाचा द्वारा बार-बार हवस का शिकार बनाने के कारण वह गर्भवती हो गई। जिस कारण उसे मासिक धर्म नहीं आया और उसकी तबीयत एक दिन अचानक खराब हो गई।

जिसके बाद उसकी मां को बेटी के हाव भाव देखकर शक होने लगा। जब उसकी मां ने बेटी का मैडिकल टेस्ट कराया तो वह गर्भवती निकली। जिस पर मां ने उससे पूरी बात पूछी। इस दौरान पीडि़ता ने सारी सच्चाई बताई और यह भी बताया कि चाचा ने उसे धमकियां दी थी कि यदि वह किसी को इसके बारे में बताया तो वह उसे व उसकी मां को जान से मार देगा। जिसके बाद उसकी मां ने माहिलपुर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर जांच करते हुए आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here