संघर्ष समिति ने रोष प्रदर्शन दौरान दिया कैबिनेट मंत्री गिलजियां को ज्ञापन, खुद धरना स्थल पर पहुंचे मंत्री

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। उड़मुड़ के शिमला पहाड़ी पार्क में जिला स्तरीय ऐक्शन के तहत पुरानी पेंशन की बहाली के लिए राज्य संयोजक जसवीर तलवाड़ा के नेतृत्व में कैबिनेट मंत्री संगत सिंह गिलजियां को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान जिले भर से अनेको कर्मचारियों ने अपनी मांग के समर्थन में आवाज उठाई और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। धरने के दौरान विभिन्न प्रवक्ताओं ने उनकी मांगों को पूरा करने के लिए सरकार की अभी तक की अनिच्छा की निंदा की और अपनी कठिनाइयों की बात कही। संगठन के धरने की सूचना मिलते ही कैबिनेट मंत्री ने स्वयं कर्मचारियों को धरने में शामिल हुए और उनसे जानकरी हासिल करते हुए मांग पत्र प्राप्त किया।

Advertisements

इस दौरान प्रदेश संयोजक, जिलाध्यक्ष अमनदीप शर्मा (जीटीयू), राज्य वित्त सचिव वीरेंद्र विक्की और जिला संयोजक संजीव धूत समेत अन्य नेताओं ने पंजाब सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों पर विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस समय पंजाब के करीब 190,000 कर्मचारी काम कर रहे हैं जो इस एन.पी.एस. बीमारी से ग्रसित हैं। उन्होंने कहा कि मंत्रियों को या तो पुरानी पैंशन बहाल करनी चाहिए या अपनी खुद की पेंशन छोड़ देनी चाहिए। अगर सरकार ने हमारी नहीं सुनी तो आने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी दल को कड़े विरोध का सामना करना पड़ सकता है। ज्ञापन प्राप्त करते हुए, कैबिनेट मंत्री गिलजियां ने कहा कि वह पहले ही उनकी पैरवाई कर रहे है और अब कैबिनेट बैठक में पुरानी पेंशन की बहाली का मुद्दा जोर से उठाएगे ।

इस मौके सत प्रकाश, मंजीत सिंह सैनी, भजनीक सिंह, बलदेव सिंह झावा, मनमोहन सिंह, जसवीर बोदल, प्रितपाल सिंह, प्रिंस कुमार, नरेश कुमार मिड्डा, परमजीत सिंह, रजत महाजन, करमजीत सिंह, रमन चौधरी, दविंदर सिंह, गुरनाम सिंह,भरत तलवाड़, राजिंदर ठाकुर, अनुपम रतन, पिंकी कुमारी, सुजाता कुमारी, अमृता, भजन सिंह, राकेश रोशन, हरप्रीत सिंह, गुरनाम टांडा, डॉ. राजदीप, कश्मीर सिंह, नरिंदर सिंह, निर्मल बद्धन , सुभाष, दविंदर सिंह, परमजीत सिंह, जतिंदर मांड आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here