परगट सिंह ने पंजाब के सर्वपकक्षीय विकास को यकीनी बनाने के लिए दृढ़ वचनबद्धता को दोहराया

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के खेल मंत्री स.परगट सिंह ने आज पंजाब के सर्वपक्क्षीय विकास को यकीनी बनाने के लिए राज्य सरकार की दृढ़ वचनबद्धता को दोहराया। आज यहाँ अरबन अस्टेट फेज -2के निवासियों के साथ बातचीत दौरान कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री स. चरनजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने लोगों के लिए पार्दशी, जवाबदेह और नागरिक केंद्रित प्रशासन को यकीनी बनाया है। स. परगट सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से आम लोगों को राहत देने के लिए सबको सस्ती बिजली, बसेरा योजना, लाल लकीर के अंदर रहने वाले लोग को मालिकानां हक सहित कई पहलकदमियां शुरू की है।                                

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार लोगों को प्रशासनिक सेवाएं प्रदान करने में विश्वास रखती है और इस सम्बन्धित ठोस प्रयत्न किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों को लाभ पहुँचाने के लिए कई अन्य फ़ैसले लिए जा रहे है। स. परगट सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से गई एतिहासिक पहलकदमियों ने कोविड के बाद के दौर में लोगों को राहत दी है और आने वाले दिनों में भी इसे जारी रखा जाएगा।

विरोधी पार्टियाँ के बारे बोलते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कोई भी ठोस मुद्दा न होने के कारण विरोधी पक्ष झूठ प्रचार से लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि जहाँ अकाली -बसपा गठजोड के पास पंजाब के लिए कोई रचनात्मिक एजेंडा नहीं है और वह राज्य की सत्ता के लिए बेकार कोशिशें कर रही है,वही आम आदमी पार्टी की लीडरशिप को राज्य की स्थिति के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है, जिस कारण वह राज्य के लिए कुछ भी अच्छा नहीं कर सकते। स. परगट सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपनी लोग पक्षीय और पंजाब पक्षीय पहुँच से पंजाब में वापसी करेगी।

                                                                ——————

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here