सिरफिरे आशिक ने शादीशुदा महिला पर डाला तेजाब, शादी का बना रहा था दबाव

नई दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़)। बाहरी-उत्तरी उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके में एक सिरफिरे आशिक ने बहाने से शादीशुदा महिला को अपने कमरे पर बुला लिया। इसके बाद उसने शादी का दबाव बनाया, जब वह नहीं मानी तो आरोपी ने उसे रस्सी से बांध कर उस पर तेजाब डाल दिया। वारदात के बाद आरोपी बिहार फरार हो गया। पीडि़ता का पूरा चेहरा, शरीर के ज्यादातर हिस्सा झुलस गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
26 वर्षीय महिला को बेहद नाजुक हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है। घटना के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी मोंटू (23) को बिहार के बक्सर से दबोच लिया। उसे दिल्ली लाया गया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस शाहबाद डेयरी में एक स्थान से तमंचा बरामद करने का प्रयास कर रही थी। इसी दौरान आरोपी ने झाडिय़ों में छिपाए गए हथियार से पुलिस टीम पर गोली चला दी।
गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई तो मोंटू की टांग में लगी। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाहरी-उत्तरी जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मूलरूप से बिहार के बक्सर की रहने वाली पीडि़ता अपने पति के साथ बवाना सेक्टर-3, पूठखुर्द में रहती है। उसका पति एक फैक्टरी में नौकरी करता है। पीडि़ता के गांव का ही युवक मोंटू शादी से पहले उससे बातचीत करता था। लेकिन शालू ने इससे आगे कोई कदम नहीं बढ़ाया। इस दौरान उसकी शादी हुई तो वह पति के साथ दिल्ली के पूठखुर्द में आकर रहने लगी। शालू का पीछा करते हुए मोंटू भी उसके पड़ोस में कमरा लेकर रहने लगा। तीन नवंबर को शालू का पति काम पर गया था। मोंटू ने बातचीत के बहाने शालू को अपने कमरे पर बुलाया। इसी दौरान वारदात को अंजाम दे दिया।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here