कांग्रेसियों को अनदेखा करके भाजपा वालों से नजदीकियां कांग्रेस को पड़ेंगी भारी: शारदा/मोहित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में नगर निगम द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों के उद्घाटन के समय कांग्रेसियों को अनदेखा किया जा रहा है तथा आने वाले समय में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। क्योंकि, पार्टी के प्रत्याशी रहे एवं कांग्रेस के पार्षदों को उद्घाटन कार्यक्रमों में न बुलाकर भाजपा वालों को महत्व दिया जा रहा है और ऐसा एक बार नहीं कई बार देखने को मिल चुका है। उक्त बात वार्ड नंबर 33 से कांग्रेसी प्रत्याशी रहीं मीनाक्षी शारदा एवं वार्ड 32 के पार्षद मोहित सैनी गप्पा ने दोनों वार्डों की सांझी पोस्ट आफिस वाली गली के निर्माण कार्य के उद्घाटन के समय उनकी अनदेखी किए जाने के रोष स्वरुप आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही।

Advertisements

मीनाक्षी ने कहा कि चुनाव के समय जिन लोगों ने उनका विरोध किया उन्हें निमंत्रण दिया गया था और जिस स्थान पर उन्हें समय दिया गया था वहां पर उद्घाटन न करके दूसरी जगह पर उद्घाटन किया जाना तर्कसंगत नहीं है। उन्होंने कहा कि उद्घाटन के समय कांग्रेस की एक पूर्व पार्षद का मौजूद रहना जोकि अब वार्ड में रहती भी नहीं हैं और भाजपा पार्षद गुरप्रीत कौर की मौजूदगी से वे आहत हैं और कांग्रेस के बड़े नेताओं द्वारा उनकी अनदेखी को अब वह बर्दाश्त नहीं करेंगी। मोहित सैनी ने कहा कि यह गली उनके वार्ड में भी पड़ती है तथा कार्यक्रम संबंधी उन्हें कोई जानकारी ही नहीं थी। जबकि इस गली के निर्माण के लिए वह बहन मीनिाक्षी शारदा के साथ मिलकर काफी समय से जद्दोजहद कर रहे थे। अब जबकि गली का निर्माण कार्य शुरु करवाया गया है तो ऐसे में पार्टी विरोधी एवं विपक्षी नेताओं को पहल देकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का अपमान किया गया है। जिसके लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता जिम्मेदार हैं।

उन्होंने कहा कि अगर यही हालात रहे तो आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा, क्योंकि ऐसा एक वार्ड में नहीं बल्कि अन्य वार्डों में भी देखने को मिल रहा है। जिसके चलते आज कई कांग्रेसी पार्षदों एवं कार्यकर्ताओं को प्रैस में जाकर अपना दुख बयान करने को मजबूर होना पड़ रहा है। मीनाक्षी एवं मोहित ने कहा कि वह जनता की सेवा को समर्पित हैं और रहेंगे लेकिन इस प्रकार से अगर पक्षपात किया जाता रहा तो उन्हें पार्टी से किनारा करने को मजबूर होना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here