व्यापारियों व उद्योगों के साथ धोखा कर रही है पंजाब सरकार, सीएम की बात नहीं मान रहे विभाग: जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार के नए मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने पदभार संभालने उपरांत कहा था कि व्यापारियों एवं उद्योगों के वैट से जुड़े करीब 40 हजार मामलों को हल किया जाएगा तथा अब इन्हें सी फार्म जमा करवाने की कोई आवश्यकता नहीं पड़ेगी। इसके अलावा करीब 8 हजार केस ऐसे थे जिनमें फाइन आदि हो चुका था को भी राहत देने कीबात कही थी व कहा था कि 70 प्रतिशत जुर्माना माफ किया जाएगा व 30 प्रतिशत ही जमा करवाना होगा। लेकिन विभाग सीएम की कही बात को नहीं मान रहा और उन्होंने व्यापारियों से कह दिया है कि अगर 20 नवंबर तक सी फार्म जमा नहीं करवाया गया तो वे एक तरफा कार्यवाही को अंजाम देंगे। यह बात आम आदी पार्टी के हलका इंचार्ज ब्रह्मशंकर जिम्पा ने आज यहां जारी एक प्रैसवार्ता में कही।

Advertisements

जिम्पा ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव झूठ और गुमराह करने वाली नीतियों पर काम किया है तथा मौजूदा समय में भी व्यारारियों और उद्योंगों के साथ धोखा कर रही है। उन्होंने कहा कि जब किसी राज्य का सीएम कोई बात कहता है तो वह विभागों के लिए आदेश होता है। लेकिन यहां पर पंजाब सरकार के विभाग अपने सीएम की कही बात मानने को तैयार नहीं हैं और उन्होंने सीएम के आदेश के विपरीत विभाग द्वारा व्यापारियों एवं उद्योगों पर अपने तानाशाही आदेश थोपे जा रहे हैं। जिम्पा ने कहा कि पंजाब सरकार व इसके विभाग जितनी भी धक्केशाही क्यों न कर लें लेकिन आम आदमी पार्टी व्यापारियों के साथ है और उनके साथ धक्केशाही नहीं होने देगी।

उन्होंने बताया कि इसी के चलते 23 नवंबर को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पंजाब के व्यापारियों एवं उद्योगों की समस्याएं जानने तथा सरकार आने पर इनके हल संबंधी बातचीत करने के लिए पंजाब आ रहे हैं और यहां होशियारपुर में भी उनके द्वारा व्यापारियों के साथ बैठक की जाएगी। उन्होंने बताया कि श्री सिसोदिया कितने बजे व कार्यक्रम कहां पर है इसके संबंध में एकाध दिन में जानकारी सांझा की जाएगी। जिम्पा ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों को हर बात हर नीति में गुमराह कर रही है और कांग्रेस के झांसे में प्रदेशवासी अब आने वाले नहीं हैं। इस अवसर पर जिला प्रधान दिलीन ओहरी, सतवंत सिंह सियान, एडवोकेट अमरजोत सैनी, विशाल नंदा, राजिंदर पंच, एडवोकेट अमृतपाल तक्खी, सुभाष शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here