सीएम आवास के समक्ष आत्मदाह करने पहुंचे पंकज कृपाल, हिन्दुओं को न्याय देने की कर रहे हैं मांग

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज कृपाल एडवोकेट आज कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के साथ मुख्यमंत्री आवास के समक्ष आत्मदाह करने पहुँचे, तो चंडीगढ़ पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास के नजदीक पंकज कृपाल एडवोकेट को कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के साथ गिरफ्तार कर चंडीगढ़ के सैक्टर 3 के पुलिस स्टेशन लेजाया गया।

Advertisements

इस अवसर पर पंकज कृपाल एडवोकेट ने कहा कि मेरी ओर से हिंदू मुद्दों को उठाने के बाद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने हिंदुओं के लिए कुछ घोषणाएं की हैं, लेकिन हिंदुओं की प्रमुख मांगें जैसे पंजाब में आतंकवाद दौरान शहीद हुए 35 हजार परिवारों को मुआवजा देने, शहरी हिंदू बहुल आबादी वाली सीटें हिंदुओं को देने, हिंदुओं की अनदेखी बंद करने, युवा कांग्रेस के नाम पर जाट सिखों को हिंदू क्षेत्र देने की साजिश रोकने, गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे हिंदुओं को आर्थिक सहायता देने, हिंदू मंदिरों के लिए आर्थिक सहायता देने, गौशालाओं के बिजली के बिल माफ करने, आदि मांगों के लिये कुछ नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि हिंदू समुदाय के चल रहे शोषण को रोकने के लिए मुख्यमंत्री को स्पष्ट निर्णय लेने होंगे। उन्होंने कहा कि हिंदू समुदाय को भी अपने अधिकारों के प्रति जागरूक होना चाहिए और हिंदू समुदाय को आंख मूंदकर मतदान करने की अपनी नीति पर पुनर्विचार करना होगा। उन्होंने कहा कि मैं सो रहे हिंदू समुदाय को जगाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं।

इस अवसर पर हरप्रीत सिंह नगर कौंसलर, हरमेश्वर सिंह सदस्य जिला परिषद होशियारपुर, जगतार सिंह पूर्व सरपंच, मलकीत सिंह नंबरदार, हरभजन सिंह नंबरदार, पलविंदर सिंह सचिव पंजाब प्रदेश कांग्रेस सेवा दल, दीपक कुमार राजू, रिंका चौधरी प्रधान ब्लाक कांग्रेस सेवा दल गढ़शंकर आदि उपस्थित हुए। इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने हर हर महादेव के जयकारे लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here