नियंत्रण रेखा के गांव की रहने वाली अर्जुमन मुगल का बॉलीवुड में धमाल

जम्मू/राजौरी (स्टैलर न्यूज़), अनिल भारद्वाज। भारत-पाक नियंत्रण रेखा से सटे गांव लंबेड़ी ( नौशहरा राजौरी ) की बेटी बॉलीवुड में धमाल मचाएगी । चंद दिनों वह तमिल फिल्म में नजर आएंगी । पूर्व सैन्य अधिकारी की बेटी अर्जुमन मुगल को बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक है और अब उनका यह शौक पूरा होने वाला है । अभिनेत्री मुगल ने बताया कि उन्होंने शुरुआत मॉडलिंग से की।

Advertisements

अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं और जल्द ही उनकी तमिल फिल्म रिलीज होने वाली है। किस्मत ने साथ दिया , उन्होंने कड़ी मेहनत की और माता – पिता के आशीर्वाद से वो इस मुकाम तक पहुंची हैं कि बॉलीवुड में काम करने का सौभाग्य मिला है । उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि हमारे समाज में बेटियों को आगे नहीं आने दिया जाता है , लेकिन सही शिक्षा और मार्गदर्शन न मिलने के कारण लोग सही कदम नहीं उठा पाते और डर के कारण आगे नहीं जाते हैं । यदि उन्हें सही एजुकेशन , सुविधाएं मिलें और सही रास्ते उनके लिए बनाए जाएं तो हर हाल में सब लोग आगे जाना चाहेंगे और आगे आएंगे।

फिल्म इंडस्ट्री अच्छी और साफ प्रोफेशन है , यहां काम करना सही है और कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए । पिता इसहाक मुगल सेना में अधिकारी थे , कुछ साल पहले वह सेवानिवृत्त होकर मुंबई कंस्ट्रक्शन क्षेत्र से जुड़े हैं , जबकि मां गृहिणी हैं । अर्जुमन ने बताया कि अभी मैं जो कुछ भी हूं , माता – पिता की बदौलत से ही हूं । युवा पीढ़ी को मां – बाप का आदर सम्मान करने और उन्हें दिल से प्यार करने की सलाह देते हुए कहा कि आप किसी मुकाम पर पहुंच जाए , माता पिता जितना प्यार उन्हें कोई और नहीं कर सकता ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here