गल्लां दे कड़ा बनाने छोड़कर पंजाब के मुद्दों को हल करने का प्रयास करें मुख्यमंत्री: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग पंजाब के ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने एक प्रेस बयान के द्वारा कहा कि आज पंजाब में मौजूदा मुख्यमंत्री साहब की तरफ से आम जनता को अपने सादगी भरी नौटंकी से भ्रमित करने का जो प्रयास किया जा रहा है उसमें जनता इस बार नहीं फंसेगी । उन्होंने कहा कि आज पंजाब की मौजूदा सरकार आगामी विधानसभा चुनाव को देखकर जनता को लुभावने लुभावने जो वादे और सपने दिखा रही हैं उसकी सच्चाई आम जनता से छुपी हुई नहीं है । संदीप सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री साहब को यह बात भली-भांति समझ लेनी चाहिए कि पंजाब की आम जनता उनकी बातों के कड़ा में आने वाली नहीं है । भले ही वह अलग-अलग तरह की मन लुभावनी घोषणाओं से आम जनता को लुभाने का प्रयास करें ।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज पंजाब का सबसे बड़ा मुद्दा भ्रष्टाचार युक्त विकास है आज पंजाब में हर विकास कार्य में भ्रष्टाचार को सर्वप्रथम रखकर नीति बनाई जाती है और यही कारण है कि पंजाब दिन प्रतिदिन कर्जदार होता जा रहा है और विकास के नाम पर सिर्फ और सिर्फ आम जनता को ठगा जा रहा है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री साहब बताएं कि पंजाब का ऐसा कौन सा विभाग है यहां भ्रष्टाचार का बोलबाला ना हो आज पंजाब की सबसे बड़ी समस्या भ्रष्टाचार का दीमक है जो धीरे-धीरे पूरे पंजाब और फिर पूरे देश को निगलता जा रहा है । यही कारण है कि आज देश की आम जनता बदहाली भरा जीवन जीने को मजबूर है ।

संदीप सैनी ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने सबसे पहले भ्रष्टाचार के दिनों को जड़ से खत्म करने का प्रयास किया है और इसी कारण वहां भ्रष्टाचार मुक्त विकास कार्य हो रहे हैं । जिससे सरकार के करोड़ों अरबों रुपए भ्रष्टाचारियों की जेबों में जाने से बचे हैं और सीधे आम जनता की भलाई की नीतियों में लगे हैं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री साहब पंजाब की आम जनता चाहती है कि देश की आजादी के 75 बे वर्ष में भ्रष्टाचार के दीमक से देश को भी आजादी मिल जाए । इसलिए ऐसी नीतियां लगे जिसमें भ्रष्टाचार ना संदीप सैनी ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वह पंजाब एवं देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए आम आदमी पार्टी का सहयोग करते हुए पंजाब में पार्टी की सरकार बनाएं ताकि पंजाब में रहने वाले हर देशवासी तक सरकारी एवं गैर सरकारी सुविधाओं का सीधा लाभ पहुंच सके । इस अवसर पर उनके साथ बुद्धिजीवी विंग के जिला उपप्रधान अजय वर्मा एक्स सर्विसमैन विंग के जिला सचिव खुशीराम धीमान युवा नेता तरुण गुप्ता तथा अन्य उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here