हलके के सर्वपक्षीय विकास ही मेरी प्राथमिकता: विधायक डा. राज कुमार


चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)।
विधायक डा. राज कुमार अपने हलके के विकास एवं तरक्की के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं तथा गांव निवासियों की मांग को पूरा करने की कोशिश करते  हैं  । वह अपने हलका निवासियों तथा हलके के सर्वपक्षीय विकास को पहल के आधार पर रखते हैं। इसी कड़ी के तहत विधायक डा. राज कुमार ने गांव टोहलियां का दौरा किया और गांव निवासियों के साथ भेंट की। इस दौरान डा. राज ने गांव की धर्मशाला तथा गांव के बाहरी फिरनी का उद्घाटन किया। धर्मशाला का कार्य चल रहा है जोकि जल्द पूरा कर लिया जाएगा। यह धर्मशाला लगभग 4.50 लाख रुपये की लागत से तैयार की जा रही है। इसके अलावा गांव की फिरनी इंटरलॉक टाइलों से बनवाई गई है। जिसे करीब 12 लाख रुपये की लागत से तैयार की गई है।

Advertisements

गांव के सरपंच महिंदरपाल ने बताया कि डा. राज द्वारा इसके अलावा गांव के विकास हेतु 13.65 लाख रुपये की ग्रांट महैया करवाई गई थी। जिससे गांव के कई विकास कार्य करवाए गए तथा धर्मशाला एवं शमशानघाट में बैंच भी रखवाये गए ताकि गांव निवासियों को सहूलत हो सके। इसके अलावा पुल का काम भी चल रहा है। इस अवसर पर डा. राज कुमार ने बताया कि गांवों में चल रहे कार्यों को समय पर पूरा करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी ताकि गांव निवासियों को हर सहूलत मिल सके। गौरतलब है कि डा. राज खुद गांवों में चल रहे कार्यों का जायजा लेते हैं ताकि कार्यों में किसी तरह की कोई कमी न रहे और लोग लंबे समय तक विकास कार्यों का लाभ ले सकें।

इस अवसर पर सरपंच महिंदरपाल, पूर्व सरपंच सोमदत्त, पंच ओमप्रकाश, इंद्रजीत, कमल, अनू, विकास शर्मा, अमनदीप सिंह सरपंच टोहलियां, सुदेश कुमारी, दीपा, कमलेश रानी, कृष्ण, किरनदीप आदि गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here