पंजाब सरकार ने भुलाए लोगों के जरूरी मसले: खन्ना

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : अरविन्द शर्मा/ गुरजीत सोनू :पंजाब में इस समय ऐसा माहौल चल रहा है कि कोई भी विभाग अपने विभाग से संबंधित कार्य पूर्ण नहीं कर पा रहा है, जिस के कारण लोगों नें व्यापक रोष पनप रहा है। जिस की जिन्दा उदाहरण होशियारपुर का नगर निगम है। उपरोक्त शब्द भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने अपने कार्यालय में लगाए गए खुले दरबार में के दौरान उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे। इस मौके पर खन्ना ने कहा कि ऐसा कभी भी देखने को नहीं मिला कि शहर को पालने वाली संस्था नगर निगम ही आज कार्यकारी इंजिनियर व निगम कमिशनर के बिना अनाथ हो चुकी है। बिजली, पानी की व्यवस्था कर पाना भी अब मुश्किल हो रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि दुख की बात यह है कि पंजाब सरकार का जनता की मुश्किलों की ओर कोई ध्यान नहीं है। खन्ना ने होशियारपुर निवासियों को आ रही इस गंभीर मुश्किल का का कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि भाजपा सदैव ही लोगों के हकों की रक्षा के लिए लड़ती आई है और आगे भी उन्हे किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आने देगी। उन्होने कहा कि वो इस संबंध में हर उचित कारवाई करेंगे। इस मौके पर श्री खन्ना नेे लोगों की अलग अलग विभागों से संबंधित समस्याओं को सुना व उन समस्याओं का हल करने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश भी जारी किए।

इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विजय अग्रवाल, राजेश बाहरी, जसविन्द्र सिंह, सतनाम सिंह, कमलजीत सिंह, सुखविंदर सिंह, हरजीत सिंह, हरमिंदर सिंह, गुरचरन सिंह, दिलजोत सिंह, इंद्रपाल सिंह, लक्की, मनिंदर सिंह, सर्बजीत कुमार, प्रदीप कुमार व बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here