वारदात: 10 हजार के लिए नहरी विभाग के गेज रीडर की हत्या, अकाली नेता का था साला

akali-leader-brother-in-law-murder-punjab

पंजाब के गिदड़वाहा क्षेत्र से बड़ी खबर है, जहां पर शराब के नशे में धुत्त दो लोगों ने मात्र 10 हजार रुपये के लिए अकाली नेता के साले की हत्या कर शव खेतों में फेंक दिया और फरार हो गए। मृतक की पहचान गुरतेजी सिंह निवासी गांव लालबाई के रुप में हुई है तथा वे नहरी विभाग में गेड रीडर के तौर पर तैनत था। मृतक हरियाणा प्रांत के हल्के कालियांवाली, सिरसा के अकाली विधायक बलकौर सिंह का साला था।

Advertisements

मृतक के बेटे बलविंदर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह गुरुतेग बहादुर नगर गिद्दड़बाहा में रहते हैं तथा उसके पिता गुरतेज सिंह मलोट में नहरी विभाग में बतौर गेड रीडल नौकरी करते थे। शाम को गांव के दो लोग उन्हें अपने साथ ले गए थे तथा वे बस स्टैंड पर बैठकर शराब पीने लगे थे। उसने बताया कि उसके पिता के पास 10 हजार रुपये थे और उन्होंने उसके पिता को भी शराब पिलाई तथा स्कूटर पर घर छोडऩे के लिए आने लगे।

लेकिन रास्ते में दोनों आरोपिरयों ने पैसों की खातिर उसके पिता का कमीज से गला दबाकर उनकी हत्या का प्रयास किया, जब वे इसमें असफल रहे तो आरोपियों ने उन पर चाकू से वार करके उनकी हत्या कर दी तथा शव को खेत में फेंक कर फरार हो गए। जब उसके पिता देर तक घर नहीं आए तो तलाश करने पर उनका शव खेत से मिला। थाना लंबी पुलिस ने बयानों के आधार पर लखविंदर सिंह नवतेज सिंह निवासी लालबाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here