टांडा में शांतिपूर्वक रही लोकसभा चुनाव की वोटिंग

होशियारपुर/टांडा -उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। लोक सभा चुनावों दौरान टांडा इलाके में वोटिंग शांतिपूर्वक माहौल में हुई। किसी भी गांव में कोई भी अप्रिए घटना व कशमश की सूचना नहीं मिली है। टांडा पुलिस की ओर से डी.एस.पी. टांडा गुरप्रीत सिंह गिल के नेतृत्व में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे। संवेदनशील व अतिसंवेदनशील बूथों पर ज़्यादा पुलिस बल तैनात थे। वोटिंग की रफ्तार सुबह या शाम को ही देखने को मिली जबकि दोपहर के समय सभी बूथों पर वोटरों की संख्या बेहद कम रही है।

Advertisements

इस दौरान प्रथम बार वोट का इस्तेमाल कर रहे युवाओं का काफ़ी उत्साह देखने को मिला जिन्हे चुनाव आयोग की ओर से टीम ने उन्हें प्रशंसा पत्र भी दिए गए।इस दौरान गांव रड़ा, मियानी, देहरिवाल, मूनक खुर्द, दोलोवाल, नंगल फरीद, उड़मुड़, जाजा, राणा, माछिया, खोखर दवाखरि, गिलजियां में वोटिंग मशीने खराब होने से वोटिंग प्रभावित हुई ।

इस मौकेपर गांव गिलजियां के बूथ पर विधायक संगत सिंह गिलजियां ने अपनी पत्नी के साथ वोटिंग की तथा गांव मियानी के बूथ पर पूर्व मंत्री बलबीर सिंह मियानी व लखविंदर सिंह लक्खी और भाजपा नेता जवाहर लाल खुराना ने वोटिंग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here