कमिश्नरेट पुलिस ने नववर्ष के उत्सव के लिए किये सुरक्षा के कड़े प्रबंध

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़)। कमिश्नरेट पुलिस जालंधर द्वारा नववर्ष के उत्सव के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गए हैं ताकि लोग नववर्ष का स्वागत शांतिपूर्वक, उत्साह और बिना किसी भय के कर सकें। पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह, जिन की तरफ से आज पुलिस लाईनज़ में मीटिंग के दौरान सुरक्षा प्रबंधों का जायज़ा लिया गया, ने जानकारी देते हुए बताया कि कमिश्नरेट पुलिस हर कीमत पर अमन-कानून को कायम रखने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है और नववर्ष की पूर्व संध्या पर पुलिस की तरफ से पुख़्ता प्रबंध किये गए हैं ताकि लोग नववर्ष का स्वागत पूरे जोश और उत्साह के साथ मना सकें। नौनिहाल सिंह ने बताया कि अधिकारियों /कर्मचारियों को सभी संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा के सख़्त प्रबंध करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रबंधों की समीक्षा करने का एक ही -एक उदेश्य सुरक्षा प्रणाली को और ज्यादा जवाबदेह और कुशल बनाना है।

Advertisements

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस का मुख्य उद्देश्य अपराध को रोकना और निवासियों में सुरक्षा की भावना पैदा करना है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि शहर में पहले ही सुरक्षा के पुख़्ता प्रबंध किये गए हैं और उत्सव के दौरान किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की आज्ञा नहीं दी जायेगी। अपराधों को रोकने के लिए लोगों से पूर्ण सहयोग की माँग करते श्री नौनिहाल सिंह ने कहा कि पुलिस लोगों की सहायता  के लिए 24 घंटे तत्पर है। उन्होंने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस अपनी ड्यूटी को पूरी तनदेही और पेशेवर इमानदारी के साथ निभाने की शानदार परंपरा को बरकरार रखेगी। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि नववर्ष के जशनों के मद्देनज़र सख़्त चौकसी रखने के लिए 1000 से अधिक पुलिस मुलाजिमों को तैनात किया गया है। किसी भी तरह की समाज विरोधी गतिविधि को रोकने के लिए शहर में सुरक्षा भी बढा दी गई है।  नौनिहाल सिंह ने आगे बताया कि शहर में 24 घंटे चौकसी के लिए पुलिस की अलग -अलग पैट्रोलिंग पार्टियां भी तैनात की गई हैं।

पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि नववर्ष के उत्सव दौरान सीनियर आधिकारियों की तरफ से शहर में अमन -कानून की स्थिति पर व्यक्तिगत तौर पर नज़र रखी जायेगी। नौनिहाल सिंह ने लोगों को कोविड प्रोटोकोल और कानून व्यवस्था के नियमों का पालन करते हुए नववर्ष का पूरे उत्साह और जोश के साथ स्वागत करने की अपील की। इस अवसर पर ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर संदीप मलिक और केतन पारेख, डिप्टी कमिश्नर आफ पुलिस जगमोहन सिंह, गुरमीत सिंह और जे.एस.तेजा और अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here