ज़िले में अब तक 101 नामांकन पत्र दाख़िल

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर जिले के 9 विधान सभा हलकों में सोमवार को 55 नामांकन प्राप्त हुए, जिनमें हलका फिल्लौर और जालंधर केंद्र में 9-9, नकोदर में 8, शाहकोट में 3, करतारपुर और जालंधर पश्चिमी में 6-6, जालंधर उत्तरी में 7, जालंधर छावनी में 5 और आदमपुर में 2 नामांकन शामिल हैं।  डिप्टी कमिशनर -कम -ज़िला चुनाव अधिकारी घनश्याम थोरी ने जानकारी देते हुए बताया कि विधान सभा हलका फिल्लौर से कॉम्युनिस्ट पार्टी आफ इंडिया (मार्कसवादी) की तरफ से मेला सिंह, शिरोमणी अकाली दल (संयुक्त) की तरफ से सरवण सिंह फिल्लौर और दमनवीर सिंह फिल्लौर, आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर स्वर्न सिंह, भारतराषट्रा डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से बलदीप कुमार, आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर अजय कुमार, शिरोमणी अकाली दल की तरफ से बलदेव सिंह और गुरमुक्ख सिंह, आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर मनोहर लाल ने नामांकन पत्र भरे। इसी तरह हलका नकोदर में आज़ाद उम्मीदवारों के तौर पर बलविन्दर सिंह, मनदीप सिंह, मक्खण सिंह के इलावा कॉम्युनिस्ट पार्टी आफ इंडिया (मार्कसवादी) परशोतम लाल, आम आदमी पार्टी की तरफ से इन्द्रजीत कौर और अमनदीप सिंह मान, शिरोमणी अकाली दल (अ) की तरफ से सूबेदार मेजर सिंह भंगाला और लोग इन्साफ पार्टी की तरफ से दविन्दर सिंह ने कागज़ दाख़िल किये।

Advertisements

विधान सभा हलका शाहकोट में संयुक्त संघर्ष पार्टी की तरफ से जगतार सिंह और सुरिन्दर कौर और कॉम्युनिस्ट पार्टी आफ इंडिया (मार्कसवादी) की तरफ से जसकरनजीत सिंह ने पर्चा भरा। विधान सभा हलका करतारपुर में आम आदमी पार्टी की तरफ से बलकार सिंह, इंडियन नैशनल कांग्रेस की तरफ से चौधरी सुरिन्दर सिंह, भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सुरिन्दर महे, आज़ाद उम्मीदवारों के तौर पर रजेश कुमार और कुलदीप कौर ने नामांकन भरे। जालंधर पश्चिमी हलके से आम आदमी पार्टी की तरफ से शीतल अंगूराल और अंजू अंगूराल, इंडियन नैशनल कांग्रेस की तरफ से सुशील कुमार और सुनीता, भारतीय जनता पार्टी की तरफ से महिंद्र पाल और बहुजन मुक्ति पार्टी की तरफ से राज कुमार ने नामांकन पत्र दाख़िल किये।

जालंधर केंद्रीय विधान सभा हलके में शिरोमणी अकाली दल (ब) और बसपा की तरफ से चन्दन कुमार ग्रेवाल और सुमन, आम आदमी पार्टी की तरफ से गीता अरोड़ा, इंडियन नैशनल कांग्रेस की तरफ से रजिन्दर बेरी और उमा बेरी, जय जवान, जय किसान पार्टी की तरफ से भुपिन्दर सिंह, भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मनोरंजन कालिया और पंजाब नैशनल पार्टी की तरफ से सुखविन्दर सिंह ने कागज़ दाख़िल किये। जालंधर उत्तरी हलके से आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर देश राज जस्सल और मनदीप कुमार, आम आदमी पार्टी की तरफ से दिनेश ढल और मोनिका लाल, शिरोमणी अकाली दल (अ) की तरफ से गुरप्रताप सिंह और आज़ाद उम्मीदवारों के तौर पर राहुल बजाज ने नामांकन पत्र दाख़िल किये। जालंधर छावनी विधान सभा हलके में शिरोमणी अकाली दल की तरफ से जगबीर सिंह बराड़ और रवनीत कौर बराड़, पीपलज़ पार्टी आफ इंडिया की तरफ से सुखजिन्दर कुमार, भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सरबजीत सिंह मकड़ और उपिन्दरजीत कौर ने नामांकन पत्र दाख़िल किए। विधान सभा हलका आदमपुर में बी.एस.पी.(ए) की तरफ से विनोद और शिरोमणी अकाली दल की तरफ से पवन कुमार टीनू ने कागज़ दाख़िल किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here