अर्बन एस्टेट वैलफेयर सोसायटी ने लगाया कोविड टीकाकरण कैंप

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। अर्बन एस्टेट वैलफेयर सोसायटी (रजि) कपूरथला ने सिविल अस्पताल कपूरथला व अर्बन एस्टेट गुरुद्वारा साहिब के सहयोग से 27वां कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया।

Advertisements

अर्बन एस्टेट वैलफेयर सोसायटी कपूरथला के प्रधान एडवोकेट अनुज आनंद ने बताया कि कैम्प में कोविशेल्ड की पहली और दूसरी डोज़ के साथ ही बूस्टर डोज़ और 15 से 17 साल के बच्चों को कोवैक्सिन के पहली डोज़ लगवाईं गई। सोसायटी के महासचिव केएस नागरा ने बताया कि अर्बन एस्टेट वैलफेयर सोसायटी का मिशन है कि कोई भी व्यक्ति अर्बन एस्टेट में वैक्सीनशन लगवाने से वंचित न रह जाए। गुरुद्वारा साहिब कमेटी के सदस्य शरणजीत सिंह वालिया ने बताया कि जि़ला प्रशासन, सिविल अस्पताल कपूरथला और सीएचसी फतुढींगा के सहयोग से श्री नीलकंठ मंदिर एवं गुरूद्वरा साहिब अर्बन एस्टेट में अब तक कुल 27 कैंप लगवाए गए, जिनमें वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज़ लगवाई गई। केएस नागरा ने बताया कि सोसायटी के पूर्व प्रधान डा.रंजीत राय व मौजूदा प्रधान एडवोकेट अनुज आनंद, उपप्रधान राकेश शर्मा, सीनियर मैंबर समीर सभ्रवाल, विशेष रूप से पिछले कई दिनों से लगातार स्थानीय निवासियों को कोविड-19 की वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित कर रहे हैं।
सोसायटी के उप प्रधान राकेश शर्मा ने डा.संदीप धवन, राजीव पराशर, डा. कमलजीत कौर, डा.गुरदेव भट्टी , डा.तरदीप सिंह लाम्बा, डा.योगेश सहगल और डा.रवनीत कौर का धन्यवाद किया। इन कैम्प में रोटरी क्लब, अशोक गुप्ता, डॉ दीपक अरोड़ा, एसएस मठारू, कार्तिक जोशी, हरमन सिंह, इंदरजीत सिंह, हरमनप्रीत सिंह, आशीष कुंद्रा, रोहित, अमिश कुंद्रा, हरदीप कंग, प्रदीप कंग, विशाल, संजय शर्मा और सिक्योरिटी स्टाफ अर्बन एस्टेट ने भी विशेष योगदान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here