पंजाब की किसानी व युवाओं को बचाने हेतू यू.के. के वालंटियरों ने दिया सचदेवा को साथ का भरोसा

UK-aap-adami-party-honour-paramjir-sachdeva-president-doaba-zone-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): यू.के. में जिस प्रकार आम आदमी पार्टी के वालंटियरों व पदाधिकारियों का पार्टी के प्रति विश्वास हैं और पार्टी के लिए काम करने का जज्बा देखते ही बनता है। आम आदमी पार्टी के इंगलैंड के वालंटियरों व पार्टी से जुड़े एनआरआईस ने भरोसा दिलाया कि वो भविष्य में भी पार्टी की मद्द करने से पीछ़े नहीं हटेंगे। उक्त बातों का प्रगटावा आम आदमी पार्टी के दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा ने इंगलैंड के 15 दिन के दौरे से लौटने के बाद किया।

Advertisements

-कहा, पंजाब को बचाने के लिए करेंगे हर संभव मदद-

परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि पार्टी की तरफ से जो जिम्मेंवारी उन्हें दी गई है वो उसे पूरी तनदेही से निभाएंगे और पार्टी हाईकमान के कहने पर ही वो इंगलैंड में यूके में आम आदमी पार्टी के वालंटियरों, पदाधिकारियों व उनके परिवारों से मिलने के लिए गए थे। उन्होंने बताया पंजाब चुनावों के बाद ये पहला मौका था जब पार्टी की और से यूके में वालंटियरों से मिला हो। उन्होंने यूके के सभी साथियों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने विदेश में बैठे होने के बावजूद भी भारत में पार्टी की तन मन और धन से मदद की। उन्होंने ये बहुत गर्व की बात है कि इतने छोटे समयकाल में भी आम आदमी पार्टी नई बुलंदियों को छू रही हैं।

UK-aap-adami-party-honour-paramjir-sachdeva-president-doaba-zone-punjab.jpg

सचदेवा ने बताया इस दौरान वहां के वालंटियरों की समस्याओं को भी सुना तथा उनके पार्टी प्रति विचारधारा को सुना। उन्होंने बताया भारत से गई लीडरशिप के सम्मान में वहां एक सम्मान समागम करवाया गया जिसमें उन्हें विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। सम्मानित करने वालों में आप यूके के कंवीनर हरप्रीत सिंह, नैशनल टीम से लखविंदर सिंह, चंदरा मांडला, वैस्ट लंडन सेक्रेटरी जगजीत सिंह ढिल्लो, कंवीनर राजिंदर सिंह थिंद, ईस्ट लंडन से जसपाल सिंह थिंद और तेजपाल सिंह भी मौजूद थे।

परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि आम आदमी पार्टी के विपक्ष नेता विधायक सुखपाल खैहरा द्वारा पंजाब के किसानों से वादे के मुताबिक की उनकी पार्टी किसानों की हर संभव मदद करेंगी के लिए भी इंगलैंड में आम आदमी पार्टी के समर्थक, वालंटियरों ने इस मुहिम में पार्टी का पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया और कहा कि वो पंजाब, पंजाब की किसानी व युवाओं को बचाने के लिए जो मद्द होगी वो करेंगे।

परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली में हुए उपचुनावों में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार की जीत हुई है उससे वालंटियरों के हौंसले बुलंद हुए है। उन्होंने सभी एनआरआई सहयोगियों का धन्यवाद किया की वो पार्टी को मजबूत करने के लिए विदेश में बैठ कर भी मेहनत कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here