माडल टाउन में कलयुगी पिता ने डेढ साल के बेटे की पटक कर की हत्या, मामला दर्ज, हत्यारे की तलाश जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के माडल टाउन इलाके में पुलिस स्टेशन के समीप एक पार्क में बने कमरे में रहते एक व्यक्ति ने अपने डेढ साल के बच्चे की पटक कर हत्या कर दी। आरोपी कथित तौर पर नशे की हालत में बताया जा रहा था। पुलिस ने सूचना मिलने पर इस संबंधी मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में छापामारी शुरु कर दी थी।

Advertisements

माडल टाउन इलाके में थाना माडल टाउन के समीप ही स्थित एक पार्क में एक यूपी से संबंधित परिवार रहता है। जानकारी के अनुसार मृतक की मांग अंजली ने बताया कि वह पार्क में बने कमरे में रहते हैं तथा उसका पति सुनील कुमार पुत्र रमेश चंद्र निवासी यूपी गत रात्रि नशे की हालत में घर आया और उसने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। उसने बताया कि मारपीट से आहत वह अपने बेटे को घर में छोडक़र अपनी बुआ के घर चली गई। लेकिन जब वह सुबह घर वापिस आई तो उसका बेटा जमीन पर मृत हालत में पड़ा था।

उसने बताया कि रात को उसके पति ने उसके डेढ साल के बेटे शिवा को पैरों से पकडक़र जमीन पर पटक कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी हेतु छापामारी शुरु कर दी थी। इस घटना से इलाके में जहां दहशत का माहौल व्याप्त हो गया वहीं कलयुगी पिता के लिए सभी के मुंह से बदुआएं निकल रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here