द लीजेंड डांस अकादमी ने करवाया किंग आफ डांस सीजऩ-5 फाइनल का आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। द लीजेंड डांस अकादमी की ओर से किंग आफ डांस सीजऩ-5 फाईनल का आयोजन होशियारपुर के रियात बाहरा कैम्पस में करवाया गया। डायरैक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि होशियारपुर में आयोजित किंग डांस सीजऩ-5 में होशियारपुर जि़ले के इलावा पंजाब के अन्य जि़लों तथा हिमाचल के बच्चों ने भी इस प्रतियोगिता में बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस प्रोग्राम में मुख्यातिथि के तौर पर किडज़ पब्लिक स्कूल की प्रिंसीपल आरती सूद मेहता तौर पर उपस्थित हुईं तथा हरनिंदर बग्गा इस प्रतियोगिता में विशेष तौर पर उपस्थित हुए। प्रतियोगिता में जज की भूमिका के लिए डांस दीवाने सीजऩ-1 के विजेता दीनानाथ सिंह मौजूद रहे। इस डांस प्रतियोगिता में हरेक आयु वर्ग की डांस प्रतियोगिता करवाई गई। विजयी रहे प्रतियोगियों को नगद पुरस्कार, ट्राफिया तथा सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया गया। 4 साल से 9 साल के वर्ग में ख्वाहिश (लुधियाना) ने पहला, अहाना (मुकेरियां) ने दूसरा तथा प्रिंस (लुधियाना) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 10 साल से 15 साल के वर्ग में हरमीत कौर ने पहला, नताशा (लुधियाना), ने दूसरा तथा भावेश ने तीसरा स्थान हासिल किया। 16 साल के ऊपर के वर्ग में गुरी स्वैग (संगरूर) ने पहला, शिवा (जालन्धर) ने दूसरा तथा राहुल कटक (लुधियाना) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
जूनियर जुगल प्रतियोगिता में शिवम तथा अदित्य ने पहला, पारूल शर्मा तथा डायमंड (मुकेरियां) ने दूसरा, स्नेह लता तथा सान्वी (होशियारपुर) ने तीसरे स्थान पर कब्जा किया। सीनियर जुगल प्रतियोगिता में मोहित तथा सुमित ने पहला, हर्ष तथा नवीन ने दूसरा, राहुल तथा सोनू ने तीसरा स्थान हासिल किया। ग्रुप कैटागिरी में इपक्षिता, कंगना, दिव्यांशी (दौलतपुर, हिमाचल प्रदेश) ने पहला स्थान, डान्सिग सोल (देहरा-हिमाचल) ने दूसरा तथा नृत्यांजली ग्रुप (ज्वालाजी-हिमाचल प्रदेश) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। द लीजेंड डांस अकादमी की ओर से सीजऩ-5 में सुपर मोम प्रतियोगिता में डिम्पल राजपूत-ज्वालाजी, हिमाचल प्रदेशन ने पहला स्थान प्राप्त किया। गुरशरन कौर होशियारपुर ने द्वितीय स्थान तथा जसविन्द्र कौर होशियारपुर तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर मोनिका अरोड़ा तथा हरजिन्द्र हरगढिय़ा ने मंच संचालक की भूमिका बाखूबी निभाई।
उन्होंने ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ अपने अन्दर छिपी हुई प्रतिभा को निखारने के लिए अन्य प्रतियोगिताओं में भी भाग लेना चाहिए।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here