चांदी के आभूषण उतारने के लिए पोते ने दोस्त संग मिलकर कर डाली दादी की हत्या

इंदौर (द स्टैलर न्यूज़)। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में 75 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। दादी की हत्या का प्लान उसके पोते ने ही दोस्त के साथ मिलकर बनाया था। वृद्ध महिला की हत्या का कारण चांदी के 500 ग्राम वजनी कड़ों बने, जो उसने पैरों में पहन रखे थे। हत्या के बाद आरोपियों ने वृद्धा के दोनों पैर काटकर आभूषण निकाल लिए।

Advertisements

एसपी (ग्रामीण) भगवत सिंह विरदे ने बताया कि इंदौर से करीब 35 किलोमीटर दूर छोटी खुड़ैल गांव में 24 साल के राजेश बागरी ने एक रिश्तेदार के बेटे की शादी में आर्थिक मदद के लिए अपनी दादी जमुना से चांदी के कड़े मांगे। उन्होंने बताया कि ये कड़े वृद्धा ने अपने दोनों पैरों में पहन रखे थे।
एसपी ने बताया कि जब जमुना ने ये कड़े देने से साफ इनकार कर दिया, तो उनके पोते ने अपने 19 साल के दोस्त विजय ढोली के साथ मिलकर उनकी हत्या की साजिश रची। साजिश के तहत वृद्धा के खाने में 11 फरवरी को जहरीला पदार्थ मिलाया गया। भोजन के बाद जमुना के बेसुध होते ही आरोपियों ने गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी और कुल्हाड़ी से उनके दोनों पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने वृद्धा के पैर कटे शव को उसके घर के पास एक गोबर गैस संयंत्र में छिपा दिया था।
एसपी ने बताया कि वृद्धा के पोते बागरी ने उसके चांदी के दोनों कड़े एक परिचित ड्राइवर के पास गिरवी रखकर बदले में उससे 6,000 रुपए ले लिए थे। उन्होंने बताया कि बागरी और उसके दोस्त ढोली को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here