पारंपरिक पार्टियों से लोग बहुत नाखुश : मुलतानी

मुकेरिया (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में पिछले 72 सालों से शासन कर रही पारंपरिक पार्टियों से लोग बहुत नाखुश हैं और उन्हें एहसास हो गया है कि पारंपरिक दल चुनाव के करीब आते ही लोगों को सबजबाग दिखाते हैं और अगले पांच सालों तक लोगों की बिलकुल भी परवाह नहीं करते। यह विचार आम आदमी पार्टी मुकेरियां के हलका इंचार्ज प्रो. जी.एस. मुलतानी ने गांव लोहागढ़ में ग्राम वासियों की बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग अब जान चुके हैं कि पारंपरिक पार्टियां चुनावों में कई किस्म के लारे लगातीं हैं लेकिन बाद में अपने वादों को पूरा नहीं करतीं। उन्होंने बताया कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने लोगों के लिए बहुत कुछ किया है जिस कारण से लोगों को यकीन है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद पंजाब में भी अच्छे काम किए जा सकेंगे। उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी को मुकेरियां निर्वाचन क्षेत्र के सभी गांवों से जबरदस्त समर्थन मिल रहा है और लोग पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार लाने के लिए यतनशील हैं। प्रो. मुल्तानी ने आगे कहा कि यह कहना दुर्भाग्यपूर्ण है कि इन पारंपरिक पार्टियों के नेताओं ने केवल और केवल अपने घर भरे हैं जबकि जनता विकास को तरसती ही रही है।
इस समय जसपाल सिंह, अमरीक सिंह, कुलदीप सिंह, कुलवंत सिंह,प्रगट सिंह, अमरजीत सिंह, ओंकार सिंह व गांव के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here