होशियारपुर में खेलने पहुंचे रणजी ट्राफी खिलाड़ी

ranji-trophy-players-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित अंतर जिला सीनियर टूर्नामैंट में आज होशियारपुर में खेले गए चंडीगढ़ व गुरदासपुर के बीच तीन दिवसीय मैच में चंडीगढ़ ने पंजाब रणजी ट्राफी के स्टार बल्लेबाज मनन बोहरा ने शानदार 164 रन की पारी में 12 चौके व 6 छक्के लगाए। उनका साथ देते हुए दूसरे सलामी बल्लेबाज शिवम भंडारी ने भी 12 चौकों की मदद के साथ 118 रन बनाए।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि आज 10 सितंबर को पहले दिन की समाप्ति पर चंडीगढ़ ने पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 413 रन बनाकर पारी समाप्ति की घोषणा कर दी। चंडीगढ़ की ओर से जसकरन सिंह सोहे ने 39, भागमिंदर ने 50 व कर्मवीर ने नाबाद 39 रन की पारी खेली। गुरदासपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए मनिंदर ने 2 व माधव ने 1 खिलाड़ी को आउट किया।

डा. घई ने बताया कि गुरदासपुर की टीम ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर केवल 50 रन ही बनाए। चंडीगढ़ की ओर से गेंदबाजी करते हुए अर्पित पन्नू ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 16 देकर 3 व कर्णवीर ने 16 रन देकर 1 खिलाड़ी को आउट किया।

-मनन बोहरा व शिवम भंडारी की शतकीय पारी से चंडीगढ़ की स्थिति मजबूत – पंजाब के स्टार बल्लेबाज मनन के 164 व शिवम ने खेली 118 रन की पारी

होशियारपुर में खेले जा रहे इस मैच में चंडीगढ़ की ओर से कई स्टार क्रिकेटर भाग ले रहे हैं, जिसमें पंजाब रणजी ट्राफी खिलाड़ी मनन बोहरा के अलावा उधय कौल व कर्णवीर शामिल हैं।
जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर आगमन पर इस मैच में भाग लेने वाले रणजी ट्राफी खिलाडिय़ों को एसोसिएशन की तरफ से सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here