मोदी सरकार की कथनी और करनी में फर्क: डॉ. मनमोहन सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाला साहब ठाकरे पार्टी की एक मीटिंग संगठन मंत्री रामपाल शर्मा के दिशा-निर्देशानुसार व डाक्टर मनमोहन सिंह की अध्यक्षता में शिमला पहाड़ी, ऊना रोड होशियारपुर में की गई। इस मीटिंग में आई.टी. सैल के प्रधान डा. अनिल भारद्धाज, जि़ला उप-प्रधान संजय ठाकुर, शहरी प्रधान मनधीर सिंह बंगड़, शहरी उप-प्रधान दीपक गुप्ता, लीगल सैल प्रधान एडवोकेट सुनील पराशर व अन्य सदस्य मौजूद थे।

Advertisements

इस अवसर पर डा. मनमोहन ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में बहुत फर्क है जोकि एक महीना पहले ही हमारी भारत सरकार को पता था कि युक्रेन और रूस के बीच में युद्ध छिडऩे वाला है पर हमारी भारत सरकार ने भारत के नागरिक और छात्रों को, जो वहां पर काफी समय से युक्रेन में रह रहे हैं और उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं, को समय पर वहां से सुरक्षित निकालने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। अगर भारत सरकार भारतीय नागरिकों की सुरक्षा को लेकर गंभीर होती तो आज यह नौबत न आती और भारतीय नागरिक खासतैर पर छात्र युक्रेन में फंसे न होते। आज जब दोनों देशों में युद्ध चर्म सीमा पर है हमारे भारत के नागरिक व छात्र वहां पर बुरी तरह से फंस चुके हैं और उनके माता-पिता और सगे सम्बन्धी उनको वापस लाने के लिए भारत सरकार से पुरज़ोर गुहार लगा रहे हैं।
हम शिवसेना बाल ठाकरे की तरफ से भारत सरकार को चेताना चाहते हैं कि कोई भी कार्य हमारे नागरिकों के लिए उचित समय पर किया जाए ताकि हमारे नागरिकों की जान-माल का कोई नुक्सान न हो और उनको वहां से जल्द से जल्द निकाला जाए ताकि वह अपने भारत देश सुरक्षित और समय पर पहुंच सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here