कांग्रेसी छुटभइये अपने मूर्खतापूर्ण बयानों से जनता में बन रहे हंसी का पात्र:विक्रम बन्याल

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। कांग्रेस के कुछ छुटभइये नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए अपने मूर्खतापूर्ण बयानों की वजह से आजकल जनता में हंसी का पात्र बन रहे हैं। यह बात भाजपा मंडल हमीरपुर के मीडिया प्रभारी विक्रमजीत सिंह बन्याल ने जारी एक प्रेस बयान में कही। उन्होंने कहा कि अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा के चलते कांग्रेस प्रवक्ता जगजीत ठाकुर ने साहनवीं पंचायत में ग़लत बयानबाजी करके अपने अधूरे ज्ञान का परिचय दिया है। बन्याल ने कहा कि जिस साहनवीं पंचायत में खड़े होकर वे हमीरपुर के मौजूदा विधायक नरेंद्र ठाकुर के बारे में ये कह रहे थे कि उन्होंने अपने वादे पूरे नहीं किए, उसी पंचायत में विधायक द्वारा किये गए विकास कार्यों की जानकारी उन्हें पहले ले लेनी चाहिए थी।

Advertisements

बन्याल ने जानकारी देते हुए बताया कि विधायक नरेंद्र ठाकुर ने जुलाई 2021 में इसी पंचायत के मसेरड़ू गांव के महिला मंडल भवन उन्नयन के लिए अपनी निधि से 2 लाख रुपयों की राशि जारी की थी, और 9 लाख रुपयों की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन की आधारशिला रखी थी। नवंबर 2021 में इस सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए 5 लाख रुपये की पहली किस्त भी नरेंद्र ठाकुर ने अपनी निधि से जारी की। साहनवीं पंचायत के ही केपोटी गांव में महिला मंडल भवन के निर्माण के लिए नरेंद्र ठाकुर ने 13-नवंबर-2021 को 70 हज़ार रुपये दिये थे। इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र की प्रत्येक पंचायत में नरेंद्र ठाकुर ने अपने अनूठे एक दिन-एक पंचायत अभियान में लोगों की समस्याओं का मौके पर निपटारा करने के साथ-साथ जनता की मांगों के मुताबिक विकास कार्यों के लिए अपनी निधि से करोड़ों रुपये दिए।

अपनी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी महिला मंडलों और युवक मंडलों को भी नरेंद्र ठाकुर ने समय-समय पर ज़रूरत के मुताबिक धन उपलब्ध करवाया है। यदि जगजीत ठाकुर को यह सभी कार्य नजर नहीं आते तो या तो वे जानबूझकर अनभिज्ञ बनने का नाटक कर रहे हैं या फिर वे वाकई निर्बुद्धिजीवी हैं। उन्होंने कहा कि काँग्रेस प्रवक्ता अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए जनता को बहकाने का काम कर रहे हैं, परन्तु वे नहीं जानते कि जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली। नरेंद्र ठाकुर पर छींटाकशी करने से बेहतर होता कि जगजीत ठाकुर कांग्रेस कार्यकाल के दौरान हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को गिनवाते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here