पोर्न वीडियो देख 6 बच्चों ने किया 2 बच्चियों से गैंगरेप, बिहार की घटना

criminal-raped-girl-infrontof-her-brother-nanital-India.jpg

शेखपुरा (द स्टैलर न्यूज़)। बिहार के शेखपुरा के बरबीघा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार शाम 6 नाबालिग लडक़ों ने 8 साल की 2 बच्चियों से गैंगरेप किया। सभी युवकों ने इक्टठे बैठकर मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखी थी और फिर ऐसे ही करना चाहा। गैंगरेप के बाद उन्होंने बच्चियों को 3 रुपए दिए और कहा कि किसी को न बताने की चेतावनी दी। सूचना मिलने के बाद बरबीघा थाना पुलिस ने छापामारी कर घटना में शामिल 2 लडक़ों को पकड़ लिया है, जबकि 4 अभी फरार हैं।

Advertisements

घटना के संबंध में पीडि़ता की दादी ने बरबीघा थाने में केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक ने बताया कि सभी 6 दोस्तों ने शाम करीब 5-6 बजे के दौरान एक जगह बैठकर मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखी। इसके बाद उन्होंने वैसी ही हरकत करनी चाही। वहां से कुछ ही दूर गांव के खेत में 2 लड़कियां साग तोड़ रही थीं। इसके बाद उन्होंने उन बच्चियों को उठा लिया और बारी-बारी से दोनों बच्चियों के साथ रेप किया।
पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल सभी लडक़े 10 से 12 साल के हैं, जबकि दोनों बच्चियां 8 साल की हैं। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि घटना के संबंध में सोमवार देर शाम पीडि़ता की दादी ने केस दर्ज कराया है। दोनों बच्चियों को मैडीकल जांच के लिए शेखपुरा भेजा गया है। पकड़े गए दोनों आरोपी बच्चों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here