विजय अग्निहोत्री ने भाजपा की प्रचंड जीत को सबके साथ और सबके विश्वास का परिणाम बताया

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। भाजपा नेता एवं एचआरटीसी के वाईस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री ने पांच राज्यों के जनादेश को सबके साथ और सबके विश्वास का परिणाम बताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व और लाखों भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों तक सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को पंहुचाकर उनका विश्वास जीता है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के करिश्माई सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारत के उज्जवल भविष्य की गाथा को जन्म दे दिया है। उत्तर प्रदेश में भाजपा का प्रचंड बहुमत से सरकार रिपीट करना यह दर्शाता है कि वहां के लोग सुरक्षा और सुशासन की दिशा में आगे बढ़कर रामराज्य की कल्पना को साकार करने की दिशा में बड़ा कदम उठा चुके हैं। उन्होंने इस जनादेश को भारत के 21सवीं सदी के स्वर्णिम, मजबूत और सुरक्षित भारत के निर्माण की ओर बढ़ते हुये क़दम बताया।
वरिष्ठ भाजपा नेता विजय अग्निहोत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोआ और मणिपुर में जनता ने भाजपा की विचारधारा, नीतियों और पीएम नरेंद्र मोदी के विजन को आत्मसात करते हुये देश को एक नई दिशा में अग्रसर करने का जनादेश दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाएं एक जनांदोलन के तौर पर उभर कर सामने आईं हैं। इन योजनाओं का लाभ समाज के हर वर्ग और गरीब तबके तक पँहुच रहा है। भाजपा की कार्यशैली जाति और मज़हब से परे होकर सबके विकास हेतु कार्य करने की रही है।

Advertisements

यही वजह है कि समाज के हर वर्ग ने भाजपा को दिल खोलकर समर्थन दिया है। एचआरटीसी के वाईस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री ने कहा कि इन चुनाव परिणामों का असर हिमाचल साल के अंत मे होने जा रहे चुनावों पर भी  पड़ेगा और ये हवाएं हिमाचल में भी बीजेपी को सत्ता में वापिस लाने वाली साबित होंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हर राज्य में सूपड़ा साफ होने का सीधा अर्थ है कि जनता ने इस पार्टी की लीडरशिप और विचारधारा को पूरी तरह से ख़ारिज कर दिया है और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व पर अपनी पक्की मुहर लगा दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here