कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया कत्ल केस में पुलिस की जांच जारी

नकोदर (द स्टैलर न्यूज़)। नकोदर के मल्लियां कलां गांव में टूर्नामैंट के दौरान इंटरनैशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Advertisements

गौरतलब है कि सोमवार को नकोदर के मल्लियां कलां गांव में मैच के दौरान हुई कहासुनी के बाद यह वारदात हुई। टूर्नामैंट के दौरान ही संदीप सिंह नंगल अपने कुछ दोस्तों को छोडऩे स्टेडियम से बाहर आए थे। इसी दौरान मौका पाकर हथियारबंद हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ करीब 20 गोलियां बरसाईं। संदीप बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर गए। गोली लगने के बाद टूर्नामैंट के आयोजक संदीप को फौरन एक प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। चश्मदीदों के मुताबिक- हमलावर सफेद रंग की कार में आए। उन्होंने संदीप पर फायरिंग की और फिर उसी कार से भाग गए।
संदीप ने लंबे समय सर्किल स्टाइल कबड्डी की दुनिया पर राज किया। पंजाब के साथ-साथ अमरीका, ब्रिटेन और कनाडा में भी उनका नाम था। पिछले कुछ साल में ही उसे जबरदस्त प्रसिद्धि मिली थी। संदीप नंगल दो-तीन साल से एमएलके नाम से एक कबड्डी फैडरेशन चला रहे थे। इसमें पंजाब के कई नामी प्लेयर जुड़े हुए हैं।
मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया- संदीप की मैच के दौरान किसी के साथ बहस हुई थी। नौबत मारपीट तक आ पहुंची। इसके बाद आयोजकों और कुछ लोगों ने बीच बचाव कराया। कहासुनी के कुछ देर बाद ही कार सवार वहां पहुंचे और संदीप की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here