मुख्यमंत्री करेंगे होली उत्सव का समापन, 19 को लंबलू में करेंगे 165 करोड़ रुपए के उद्घाटन-शिलान्यास

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 18 मार्च को सुजानपुर के चार दिवसीय राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव-2022 का समापन करेंगे। जबकि, 19 मार्च को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में लगभग 165 करोड़ रुपए के विकास कार्यों के उदघाटन और शिलान्यास करेंगे।
प्रवास कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 18 मार्च को दोपहर बाद करीब साढे तीन बजे सुजानपुर के निकट बैरी के हैलीपैड पर उतरेंगे और तुरंत खैरी रवाना होंगे। खैरी में गौ अभयारण्य के उदघाटन के बाद वह लगभग पौने पांच बजे सुजानपुर पहुंचेंगे और होली उत्सव की शोभा यात्रा में भाग लेंगे। इसी दौरान वह मुरली मनोहर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे तथा मेला स्थल पर प्रदर्शनी स्टॉलों का अवलोकन करेंगे। शाम सात बजे वह विश्राम गृह में जनसमस्याएं भी सुनेंगे। लगभग 8 बजे मुख्यमंत्री होली उत्सव की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में भाग लेंगे। रात को वह सर्किट हाउस हमीरपुर में रुकेंगे।

Advertisements


19 मार्च को सुबह दस बजे मुख्यमंत्री हमीरपुर के निकट लाहड़ में भाजपा कार्यालय के प्रस्तावित भवन का भूमि पूजन करेंगे। इसके बाद वह लंबलू में लगभग 165 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के उदघाटन और शिलान्यास करेंगे तथा जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन शाम को वह शिमला लौट जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here