मोदी जी बताओ अच्छे दिन कब आएंगे : कुलवंत व संदीप सैनी

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- गुरजीत सोनू : सैनी जाग्रति मंच पंजाब के प्रधान कुलवंत सिंह सैनी व संस्थापक संदीप सैनी ने कहा कि मोदी जी के कहे अनुसार अच्छे दिन ज्यादा ही आ रहे है। तेल की कीमते आसमान छू रही हैं और जब कोई भी चुना हुआ विधायक या सांसद हार जाता है तो वह दूसरी सरकार के खिलाफ महंगाई का प्रस्ताव रखकर लोगों से वोटे बटोरने के लिए उनके साथ खुद धरना पर बैठ जाते हंै, परंतु जीतने के बाद वहीं विधायक या सांसद जब सरकार में आ जाते है तो उनको भूल जाता है कि हमने गरीबों के साथ कुछ वायदे किए हैं।

Advertisements

यह वोटर पूरी आयु ऐसे ही पिस रहा है। जिस तरह नौकरी करने वाला अपने काम पर जाने के लिए हर चीज अपने पास से प्रयोग करता है तो ऐसे ही विधायक या सांसद भी वेतन लेते हैं उन सभी के लिए हर वस्तु फ्री होती है तो उसे पता ही नहीं होता कि किस वस्तु का क्या दाम है। तकरीबन दो माह से तेल की कीमतों में बढ़ौतरी लगातार हो रही है। कंपनियों द्वारा तेल सस्ता भी हुआ, लेकिन यहां हर रोज बढ़ ही रहा है। इस लिए हम अपील करते है कि जो भी देश का विधायक या सांसद हो किसी को भी किसी भी वस्तु प्रयोग करने पर छूट न दी जाए इन छूटों के कारण देश दिन प्रति दिन डूब रहा है और सांसद व विधायक अपने वोटर का नहीं अपना भला सोच रहे है।

उन्होंने कहा कि ऐसे ही दिन प्रतिदिन तेल तथा अन्य रोजाना इस्तेमाल करने वाली वस्तुएं ऐसे ही बढ़ती रही तो आम लोग जो महंगाई में पिस रहे है वह सडक़ों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे और सरकार के अच्छे दिनों का जलूस निकालकर रख देंगे तथा दुबारा वोटे लेने जब आएंगे तो इनसे यही सवाल पूछा जाएगा अच्छे दिन कहां है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here