फाइनांसर से तंग बजवाड़ा निवासी बब्बू ने की आत्महत्या, हरपाल सिंह टिक्का के खिलाफ मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले कल 30 मार्च को बजवाड़ा कलां के खेल मैदान में एक युवक द्वारा पोल से फंदा लगाकर आत्महत्या करने के मामला प्रकाश में आया था। युवक की पहचान बलविंदर सिंह उफऱ् बब्बू निवासी बजवाड़ा कलां के रूप में हुई थी। थाना सदर पुलिस ने मृतक की पत्नी रजनीश कुमारी के ब्यानों के आधार पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में हरपाल सिंह उर्फ टिक्का निवासी मॉडल टाउन के खिलाफ धारा 306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।
थाना सदर के एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि गांव बजवाड़ा कलां की निवासी रजनीश कुमारी पत्नी स्व. बलविंदर सिंह ने पुलिस को दर्ज करवाए अपने बयानों में बताया कि उसका पति बलविंदर सिंह उफऱ् बब्बू (45) गांव में ही मीट की दुकान करता था। वह बुधवार सुबह घर से बाहर गया था। रजनीश कुमारी ने बताया कि कुछ समय बाद ही उसे किसी ने बताया कि उसके पति खेल मैदान में पोल से लटका हुआ है और उसकी मौत हो चुकी है। जिस पर वह अपने परिचितों को साथ लेकर मौके पर पहुंची और थाना सदर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया। रजनीश कुमारी के अनुसार उसके पति ने माडल टाऊन निवासी हरपाल सिंह टिक्का पुत्र गुरशरण सिंह से कुछ पैसे ब्याज पर लिए हुए थे और कर्ज न लौटाने पर हरपाल सिंह द्वारा उसके पति को तंग परेशान किया जा रहा था तथा हरपाल सिंह उन्हें बहुत जलील करता था।

Advertisements

उसने बताया कि हरपाल सिंह ने धक्के से उसके पति का एक्टिवा भी छीन लिया था। इस सब के चलते उसका पति बहुत परेशान रहता था और इसी परेशानी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया। रजनीश कुमारी ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने हरपाल सिंह से करीब 20 हजार रुपए का कर्ज लिया था और 65 हजार से अधिक रुपए वापिस कर चुके थे, लेकिन हरपाल सिंह इतने पैसे वापिस करने के बावजूद भी उसके पति को बहुत तंग परेशान करता था। पुलिस ने बयानों के आधार पर हरपाल सिंह उर्फ टिक्का के खिलाफ धारा 306 आईपीएस के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here